6 views 8 sec 0 Comment

Jammu Kashmir में फिर Target Killing, Shopiyan में 2 पंडित भाइयों को आतंकियों ने मारी गोली, 1 की मौत

- 16 August 2022

Jammu Kashmir में फिर Target Killing, Shopiyan में 2 पंडित भाइयों को आतंकियों ने मारी गोली, 1 की मौत

Breaking Desk | ANN NEWS

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने एक बार फिर आम नागरिकों पर हमला किया है. आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों को गोली मार दी, जिससे एक शख्स की मौत हो गई और दूसरे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस आतंकी वारदात को शोपियां के चोटीगाम गांव में अंजाम दिया गया. जिन दो भाइयों पर आतंकियों ने हमला किया, उनकी पहचान सुनील कुमार और पिंटू कुमार के रूप में हुई है.

ये लोग जब सेब के बागान में थे

ये लोग जब सेब के बागान में थे, तभी आतंकियों ने हमला कर दिया. इस आतंकी हमले बाद पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर है. टारगेट किलिंग को लेकर जम्मू कश्मीर के आईजीपी ने कहा, ”महिलाओं, बच्चों, निहत्थे पुलिसवालों और बाहरी मजदूरों समेत निर्दोष नागरिकों को निशाना बनाकर आतंकवादी घाटी में हमारे शांति लाने के प्रयास को नहीं रोक सकते हैं.

हमारे सीटी ऑपरेशन एक साथ जारी रहेंगे

कश्मीर के सभी 3 इलाकों में, विशेष रूप से विदेशी आतंकवादियों के खिलाफ हमारे सीटी ऑपरेशन एक साथ जारी रहेंगे.” आपको बता दें कि हाल में बडगाम जिले के वाटरहेल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में कश्मीर में टारगेट किलिंग में शामिल रहा आतंकी लतीफ राथर मारा गया था. लतीफ राथर के मारे जाने के बाद कश्मीर में आम नागरिकों पर हमले की यह लगातार दूसरी घटना है.