6 views 2 sec 0 Comment

फिल्में फ्लॉप होने पर फैन्स से ही भिड़े अर्जुन कपूर – अब लोगों को सबक सिखाना बेहद जरूरी

- 18 August 2022

फिल्में फ्लॉप होने पर फैन्स से ही भिड़े अर्जुन कपूर – अब लोगों को सबक सिखाना बेहद जरूरी

Entertainment Desk | ANN NEWS

अर्जुन कपूर बॉलीवुड के मशहूर प्रोडूसर बोने कपूर के बेटे है. हालांकि, अर्जुन कपूर खुद भी खूब मेहनत और लगन हिंदी सिनेमा में ये मुकाम हासिल किया है. अगर बात करे बॉलीवुड की तो अभी बॉलीवुड का लो फेज चल रहा है. जहां पहले दर्शक बेसब्री से फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार करते थे वहीं अब दर्शकों ने फिल्मों को बायकॉट करना शुरू कर दिया है। आए दिन कोई न कोई फिल्म बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो रही है। जो फिल्में अभी रिलीज भी नहीं होने वाली है उन्हें भी पहले से ही हैशटैग बायकॉट के ट्रेंड में चलाया जा रहा है। हाल ही में आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ इसी बायकॉट ट्रेंड का शिकार हो गई।

बॉलीवुड बॉयकोत्तस पर अर्जुन कपूर ने दी अपनी राय

इस मामले पर बॉलीवुड ऐक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी राय रखी है। जहा अर्जुन कपूर बॉलीवुड के बेबाक अभिनेताओं में से एक है. अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा की हमने इसके बारे में चुप रहकर गलती की है। ये हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। हमने यह सोचकर गलती की कि हमें लगता है कि हमारा काम खुद बोलेगा। आप जानते हैं कि आपको हमेशा अपना हाथ गंदा करने की जरूरत नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि हमने इसे बहुत सहन किया है। अब लोगों ने इसे एक आदत बना लिया है। ये अब बहुत ज्यादा हो रहा है।

लोग लगातार कीचड़ उछालते जाएंगे तो नई गाड़ी की चमक भी थोड़ी सी कम हो जाएगी ना? हमने तो काफी कीचड़ झेला है। हमेशा बात पर तो आंखें ही मूंद ली है। बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों को लेकर लोगों की राय काफी निगेटिव हो गई है।

लोगों में फिल्मों को लेकर उत्साह कम हो गया है

इंडस्ट्री के लोगों को एक साथ आने और इसके बारे में कुछ करने की जरूरत है क्योंकि लोग उनके बारे में क्या लिखते हैं या हैशटैग जो ट्रेंड करते हैं वो रियलिटी से बहुत दूर है। जब फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करती हैं तो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं। एक्टर्स के सरनेम के कारण फिल्में बायकॉट करना भी गलत है। बता दें कि लोगों पर सोशल मीडिया पर हो रही फिल्मों की ट्रोलिंग का साफ असर देखा जा रहा है। देखना होगा कि ये फेज कब खत्म होता है और कौन सी फिल्म बॉलीवुड में धमाल मचाती है।