29 views 12 sec 0 Comment

Dhanashree Verma Yuzvendra Chahal: फैंस को चौकाया धनश्री वर्मा ने हटाया अपना ‘ चहल ‘ सरनेम

- August 19, 2022

Dhanashree Verma Yuzvendra Chahal: फैंस को चौकाया धनश्री वर्मा ने हटाया अपना ‘ चहल ‘ सरनेम

Sports Desk | ANN NEWS

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के निजी जीवन शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है.यह बात उनके खुद इंस्टाग्राम अकाउंट और पत्नी धनश्री वर्मा के इंस्टाग से पता चल रही है. धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘चहल’ सरनेम हटा लिया है.इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था ‘New Life Loading’. चहल की इस पोस्ट और धनश्री के सरनेम हटाने के बाद कई तरह की बातें की जा रही हैं जो उनकी शादी से जुड़ी हैं.और यूज़र्स भी तरह – तरह की बातें बना रहे है। इसके अलावा उनके ब्रेकअप के भी दावे किये जा रहे है।

Dhanashree Verma: धनश्री ने पोस्ट में लिखा

इसी के साथ धनश्री ने दो फोटो भी शेयर किए, जिसमें वह शांत बैठी नजर आ रही हैं. उन्होंने पोस्ट में लिखा: “एक राजकुमारी हमेशा अपने दर्द को शक्ति में बदल देगी ” लेकिन खास देखने वाली बात यह है.कि युजवेंद्र चहल ने उनकी इस पोस्ट को लाइक किया है.इसमें उनके फैंस भी हैरान है। आपको यह भी बता दे की धनश्री पेशे से डेंटिस्ट (Dentist) है। इसके साथ-साथ डांस कोरियोग्राफर ( choreographer) भी हैं. वह यूट्यूब ( Youtube ) पर अपने वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं. लेकिन फोटोज में गुमसुम नज़र आ रही है।

कैसे हुई शादी

धनश्री एक डांस कोरियोग्राफर हैं और डांस क्लास चलाती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि युजवेंद्र चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनकी ऑनलाइन क्लास ज्वॉइन की थी. इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और वह रिलेशनशिप में आ गए. सिर्फ 3 महीने के रिलेशन के बाद ही चहल ने धनश्री से सगाई का फैसला लिया. चहल-धनश्री ने अगस्त 2020 में सगाई की और दिसंबर 2020 में शादी कर ली थी लेकिन ऐसा क्या हुआ की अब दोनों के बीच दूरियाँ आ गई और दोनों ही नई लाइफ शुरू करने जा रहे है।