10 views 4 sec 0 Comment

विवियन डीसेना और ईशा सिंह का रोमांटिक ड्रामा, सिर्फ तुम- एक अनोखी प्रेम कहानी नए एपिसोड्स के साथ प्रसारण के लिए तैयार

- 20 August 2022

विवियन डीसेना और ईशा सिंह का रोमांटिक ड्रामा, सिर्फ तुम- एक अनोखी प्रेम कहानी नए एपिसोड्स के साथ प्रसारण के लिए तैयार

Entertainment Desk | ANN NEWS

नेशनल 19 अगस्त, 2022: बेहतरीन कहानी और शानदार स्टार कास्ट के साथ रोमांटिक ड्रामा सीरियल सिर्फ तुम-एक अनोखी प्रेम कहानी नई यात्रा के लिए तैयार है, जिसका प्रसारण 22 अगस्त 2022 से वूट पर शुरू हो रहा है। सीरियल में विवियन डीसेना और ईशा सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है, शो की कहानी सुहानी (ईशा) और रणवीर (विवियन) के बीच की मुश्किल प्रेम कथा के इर्द-गिर्द घूमती है।

नए ओटीटी अवतार में शो अपने दर्शकों को खूब लुभाएगा, जहां वे दो मुख्य किरदारों के बीच की लव स्टोरी को देख सकेंगे। रणवीर का किरदार बेहद दिलचस्प है, जिसमें दर्शकों को कई रंग नज़र आएंगे, वहीं उनके पड़ौस में रहने वाली सुहानी आकर्षक आभा और मजबूत व्यक्तित्व वाली लड़की है।

शो का प्रसारण ओटीटी पर होगा। कहानी की बात करें तो सुहानी उस समय उलझन में पड़ जाती है जब उनके साथी डॉ आदित्य (राघव तिवारी) उनसे प्यार का इज़हार करते हैं। वहीं सुहानी रणवीर से प्यार करती है, लेकिन डॉ आदित्य में वो सभी गुण पाती है जो उसे अपने जीवनसाथी में चाहिए।

इस तरह दर्शकों को सुहानी की इस उलझन भरी कहानी को देखने का मौका मिलेगा। तो क्या इस लव ट्राएंगल में रणवीर और सुहानी एक हो सकेंगे?
शो के बारे में बात करते हुए विवियन डीसेना ने कहा, ‘‘रणवीर का किरदार मेरे लिए बेहद खास है। मुझे अपने नए लुक और परफोर्मेन्स के लिए खूब पसंद किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि मुझे अपनी मेहनत का फल मिल रहा है, मेरे प्रशंसक मेरा उत्साह बढ़ा रहे हैं। मेरी टीम रोज़ाना मुझे फीडबैक देती है, पहले सीन से लेकर अब तक मुझे हर प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे यह जानकर बहुत अच्छा लगा कि मेरा हैशटैग और सिर्फ तुम हैशटैग- न सिर्फ भारत में बल्कि कई अन्य देशों में भी टॉप ट्रेंड पर हैं। मैं हमेशा से एक ही चीज़ में भरोसा करता आया हूं- शांत रहें और अपना काम करें, आपका काम खुद बोलेगा।’

नए शो के बारे में ईशा सिंह ने कहा, ‘‘सुहानी का किरदार मेरे लिए चुनौतीपूर्ण लेकिन बहुत मज़ेदार है। दर्शकों से मिली प्रतिक्रिया से मैं बेहद उत्साहित हूं। मुझे विश्वास है कि वूट पर हमारी नई यात्रा के दौरान यह शो दर्शकों को खूब लुभाएगा।’

क्या रणवीर का प्यार समय के साथ जीत पाएगा? क्या सुहानी रणवीर की भावनाओं की अनदेखी करती रहेगी? जानने के लिए 22 अगस्त 2022 से वूट के साथ जुड़ें रहें!!