18 views 5 sec 0 Comment

विवादित बयान के बाद पूर्व भाजपा MLA ज्ञानदेव आहूजा की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने दर्ज की FIR

- 21 August 2022

विवादित बयान के बाद पूर्व भाजपा MLA ज्ञानदेव आहूजा की मुश्किलें बढ़ीं, पुलिस ने दर्ज की FIR

Breaking desk | ANN NEWS

राजस्थान के कई शहरों में सांप्रदायिक तनाव के बीच बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा का भड़काऊ बयान सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आहूजा पांच लोगों की लिंचिंग की बात बोल रहे हैं. वीडियो में आहूजा पास बैठे लोगों को उकसाते हुए बोल रहे हैं कि, “जबरदस्त आंदोलन चलाना चाहिए. अब तक तो पांच हमने मारे हैं. इस एरिया में यह पहली बार ऐसा हुआ है कि उन्होंने मारा.

मैंने तो कार्यकर्ताओं को खुल्लम खुला छूट दे रखी है कि मारो इनको को. बरी भी करवाएंगे. जमानत करवा देंगे.” वीडियो सामने आने के बाद प्रदेश भर में उबाल आ गया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने यह वायरल वीडियो पोस्ट कर बीजेपी पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा, “बीजेपी के मजहबी आतंक और कट्टरता का और क्या सबूत चाहिए?

पूरे देश में बीजेपी का असली चेहरा सामने आ गया है।” सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है. सांप्रदायिक भावना भड़काने के आरोप में पुलिस कॉन्स्टेबल गजेंद्र सिंह ने गोविंदगढ़ थाने में बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के खिलाफ धारा 153 ए में मुकदमा दर्ज किया है.