28 views 12 sec 0 Comment

Athiya Shetty and KL Rahul Marriage: क्या दिसंबर में हो सकती है, राहुल-अथिया की शादी?

- August 25, 2022

Athiya Shetty and KL Rahul Marriage: क्या दिसंबर में हो सकती है, राहुल-अथिया की शादी?

Entertainment Desk | ANN NEWS

Athiya Shetty and KL Rahul Marriage: टीम इंडिया (Team India) के स्टार ओपनर केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस ( Bollywood Actor) अथिया शेट्टी के अफेयर की खबरें लगातार सुर्खियां बटोरती रही हैं. कई बार खबरें आई हैं कि यह दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. मगर हमेशा ही यह अफवाहें साबित हुई हैं. लेकिन इस बार अथिया के पिता और बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने खुद ही खुलासा कर दिया है कि राहुल और अथिया कब शादी करने जा रहे हैं. दरअसल, सुनील शेट्टी ने इंस्ट इंस्टेंट बॉलीवुड से यह बातें कहीं. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वह राहुल और अथिया की शादी को लेकर खुलासा करते दिख रहे हैं.

वीडियो में जब सुनील से पूछा जाता है कि अथिया और राहुल की शादी को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. इसमें क्या तैयारियां चल रही हैं. यह खुशखबरी आप कब सुनाने वाले है। इस पर जवाब देते हुए सुनील शेट्टी कहते हैं, ‘जैसे ही बच्चे फैसला कर लेंगे. अभी राहुल का काफी टाइट शेड्यूल है. एशिया कप है, वर्ल्ड कप है, साउथ अफ्रीका सीरीज भी हैं. जब बच्चों को ब्रेक मिलेगा तब. एक दिन में रेस्ट-डे पर शादी कर सकते हैं.

दिसंबर में हो सकती है राहुल-अथिया की शादी

बता दें कि केएल राहुल ने चोट से ठीक होकर टीम इंडिया में वापसी की है. उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में कप्तान बनाया गया था. यह सीरीज भारत ने क्लीन स्वीप से जीती. अब राहुल के एशिया कप में खेलना है. यह टूर्नामेंट 27 अगस्त से शुरू होगा. भारतीय टीम अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। उसके बाद ही दोनों की शाद्दी की डेट फिक्स्ड होगी।