7 views 15 sec 0 Comment

गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ FIR दर्ज

- 25 August 2022

गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ FIR दर्ज

Entertainment Desk | ANN NEWS

Gangs of wasseypur: ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के एक्टर और स्क्रीनराइटर जीशान कादरी (Zeishan Quadri) पर फिल्म फाइनेंसर और प्रोड्यूसर शालिनी चौधरी ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. जीशान पर आरोप यह है, कि उन्होंने शालिनी चौधरी के साथ 26 लाख रुपए की धोखाधड़ी की है. जीशान पर कार चुराने का भी आरोप है. एक्टर के खिलाफ FIR भी दर्ज हो गई है.

कौन हैं जीशान कादरी?

जीशान कादरी ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के निर्देशन में बनी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर में काम किया है. इस फिल्म में जीशान ने डेफिनिट का रोल प्ले किया था. जीशान को बॉलीवुड में इसी फिल्म से पहचान मिली थी. जीशान ने हंसल मेहता की फिल्म छलांग (Chhalaang) में भी काम किया है. जीशान ने ‘रिवॉल्वर रानी'(Revolver Rani) ‘होटल मिलन’ (Hotel Milan ) जैसी फिल्मों (:Filmo) में काम भी किया है. जीशान वेब सीरीज ‘बिच्छू का खेल’ में एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में भी दिखाई दे चुके हैं.

जीशान पर पहले भी लग चुका है धोखाधड़ी का आरोप

लेकिन क्या आप जानते हैं कि जीशान कादरी पर ये कोई पहला आरोप नहीं लगा है. साल 2020 में भी मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में जीशान के खिलाफ धारा-420 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था. कादरी पर फिल्म फाइनेंसर-प्रोड्यूसर जतीन सेठी ने 1.5 करोड़ रुपए की की धोखाधड़ी का आरोप लगाया था.