5 views 17 sec 0 Comment

Neeru Bajwa Birthday: पंजाबी फिल्मों की सुपरस्टार नीरू बाजवा हुई 41वे साल की

- 26 August 2022

Neeru Bajwa Birthday: पंजाबी फिल्मों की सुपरस्टार नीरू बाजवा हुई 41वे साल की

Entertainment Desk | ANN NEWS

PUNJABI FILMO: पंजाबी फिल्मों की सुपरस्टार नीरू बाजवा इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। 26 अगस्त को नीरू उम्र का 41वां साल पार कर चुकी हैं। नीरू पंजाबी सिनेमा और म्यूजिक इंडस्ट्री (music industry) के सबसे बड़े चेहरों में से एक हैं। नीरू को लेकर कहा जाता है कि वो जिस भी फिल्म में होती हैं, उसका हिट होना तय होता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो पंजाबी फिल्मों से पहले बॉलीवुड (Bollywood) में काम कर चुकी हैं। उन्होंने देव आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म ‘मैं सोलह बरस की'(Solah baras ki) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह ‘अस्तित्व- एक प्रेम की,(Astitva – Ek Prem Kahani) जीत,(jeet) नच बलिए सीजन 1(Nach Baliye Season 1) जैसे मशहूर टीवी शोज में भी काम कर चुकी हैं। लेकिन उन्हें उनकी असली पहचान पंजाब फिल्म इंडस्ट्री से मिली।

बिग बॉस

क्या आपको मालूम है कि नीरू का नाम लंबे समय तक एक्टर और वेब सीरीज की दुनिया का जाना पहचाना नाम अमित साध के साथ जुड़ चुका है। ऐसा कहा जाता है कि दोनों 8 साल तक एक दूसरे के साथ थे। नीरू ने अचानक ही अमित से ब्रेकअप (break-up) कर लिया। इस बात को जानने के बाद बिग बॉस (, Bigg Boss) के शो में वह खूब फूट-फूटकर रोए थे। बिग बॉस से बाहर आने के बाद ये साफ हो गया था कि दोनों अलग हो गए हैं। दोनों साल 2010 तक साथ थे। एक इंटरव्यू के दौरान अमित ने बताया था कि वह नीरू बाजवा से बेहद प्यार करते थे। वह नीरू को अपना प्यार मानते थे और उनके जाने के बाद जिंदगी को फिर से शुरु करना पड़ा था।

कैसी थी लाइफ

आपको बता दे की 2015 में उन्होंने हैरी रंधावा (Randhawa) से शाद्दी कर ली शाद्दी (Shaadi) के बाद नीरू अधिकतर आपने पति कैनेडा (Canada) में रहती थी। और उनकी तीन बेटियां भी है। अब वो अपनी बेटियों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताती हैं। अब वह सिर्फ शूटिंग के सिलसिले में ही भारत आती हैं।