6 views 4 sec 0 Comment

Sawan Kumar: बॉलीवुड के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सावन कुमार टाक का हुआ निधन

- 26 August 2022

Sawan Kumar: बॉलीवुड के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर सावन कुमार टाक का हुआ निधन

Entertainment Desk : ANN NEWS

Bollywood death: बॉलीवड के मशहूर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सावन कुमार टाक का निधन हो गया है। बीती रात तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें मुंबई स्थित कोकिलाबेन धीरूबाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जानकारी के मुताबिक उन्होंने शाम करीब चार बजकर पंद्रह मिनट पर अंतिम सांस ली। उनका अंतिम संस्कार कल दोपहर 12ः 30 बजे पवन हंस श्मशान घाट में किया जाएगा। मेडिकल रिपोर्ट्स के अनुसार उनका निधन मल्टीपल ऑर्गन फेलियर और हार्टअटैक के चलते हुआ है।

भांजे नवीन ने बताया

सावन कुमार के निधन की जानकारी उनके भांजे नवीन टाक ने दी है। इस बारे में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह लंबे समय से फेफड़े की बीमारी जूझ रहे थे। पिछले दिनों वह काफी कमजोर महसूस कर रहे थे और उन्हें बुखार भी था। अस्पताल में भर्ती कराने पर पता चला कि उनके फेफड़े पूरी तरह से खराब हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि उनका हृदय भी ठीक से काम नहीं कर रहा था।

बनाई थी बड़ी फिल्मे

आपको बता दे की उन्होंने बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्मे बनाई है संजीव कुमार से लेकर सलमान खान तक जैसे एक्टर के साथं काम किया है. सलमान के साथ वे फिल्म सावन बना चुके है। इसके अलावा उन्हें संजीव कुमार और महमूद जूनियर उर्फ नईम सैय्यद जैसे मशहूर शख्सियत को इंडस्ट्री में ब्रेक देने के लिए जाना जाता है इसके अलावा सलमान खान से उनके निधन पर टवीट करके उन्होंने उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है।