32 views 9 sec 0 Comment

बिश्नोई गैंग के मंसूबों को मुंबई पुलिस ने किया नाकामयाब, Salman Khan को धमकी देना हो सकती है बिश्नोई gang की सबसे बड़ी गलती

- June 14, 2022

Salman Khan धमकी पत्र मामले में महाराष्ट्र गृह विभाग ने बिश्नोई गिरोह की हरकतों का कारण बताया

 

Salman Khan पिछले कुछ समय से सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद अभिनेता को मिले धमकी भरे पत्र के कारण चर्चा में हैं।

यह बताया गया कि उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा टीम को बांद्रा बैंडस्टैंड सैर के पास उनके मुंबई स्थित घर के बाहर पत्र मिला, जहां सलीम अपनी नियमित सुबह की सैर के लिए जाते हैं।

 

रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि पत्र में दो आद्याक्षर थे, अर्थात् G.B और L.B, जिसका अनुवाद लॉरेंस बिश्नोई और कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार ने किया था।

Salman Khan को धमकी देकर अपनी ताकत दिखाने के लिए माहौल बना रहा था विश्नोई गैंग।  

जबकि मामले की जांच चल रही है, “महाराष्ट्र गृह विभाग से मिली जानकारी के अनुसार, बिश्नोई गिरोह द्वारा अभिनेता Salman Khan और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने का कारण अपनी ताकत दिखाने के लिए माहौल बनाना था। गिरोह बड़े व्यापारियों से पैसे निकालने की तैयारी कर रहा था।

इस बीच, Salman Khan हाल ही में हैदराबाद के लिए रवाना हुए थे और उन्हें एक होटल में देखा गया, जहां वह अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि वह अपनी नई फिल्म भाईजान की शूटिंग कर रहे हैं और वहां शेड्यूल के लिए एक बड़े सेट का निर्माण किया गया है, जो एक महीने तक चल सकता है।

सलमान खान धमकी मामले में मिले हैं कई link 

इसके अलावा, महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा है, “सलमान खान धमकी पत्र का मामला और बिश्नोई गिरोह मामले में संतोष जाधव को पकड़ा गया है, अन्य भी पकड़े गए हैं। सलमान खान मामले में बरामद पत्र के साथ कई लिंक नहीं मिल सकते हैं। लेकिन पुलिस मामले की जांच कर रही है।”

इसके अलावा, यह भी कहा जा रहा है कि सलमान सेट पर घूम रहे हैं और खतरों के बारे में बहुत चिंतित नहीं हैं। इसके अलावा, सेट पर मौजूद लोगों ने, पोर्टल के अनुसार, खुलासा किया कि हालांकि उच्च सतर्कता है कि व्यवस्था कि गई है तो कोई तनाव नहीं है। इस बीच, रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि पुलिस ने अभिनेता को सतर्क रहने की सलाह दी है और उनका ठिकाना गुप्त रखा जाना चाहिए, जिसमें उनकी सार्वजनिक उपस्थिति भी शामिल है।