23 views 7 sec 0 Comment

Emergency First Look:इंदिरा गांधी के रूप में नजर आएगी Controversy Queen कंगना रनौत

- July 14, 2022

Emergency First Look:इंदिरा गांधी के रूप में नजर आएगी Controversy Queen कंगना रनौत

Entertainment Desk | Ann News

कंगना रनौत की गिनती आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में होती है. कंगना हमेशा अपने आपको स्टाइलिश रखती हैं। यह भारत की फिल्मो में अभिनय करने के लिए सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से भी एक है।ये हमेशा बॉलीवुड सितारों के साथ अफेयर्स के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। कंगना किसी भी टॉपिक पर अपनी ईमानदार राय देने के लिए जानी जाती हैं। कंगना किसी ना किसी कारण मीडिया से दूर नहीं जा पाती है।

फर्स्ट टीजर आया सामने

हालही में कंगना रनौत अपनी नई फिल्म इमरजेंसी(Emergency First Look) से दर्शकों के बीच धमाल मचाने को तैयार हैं. इस फिल्म में कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandi) के रोल में नजर आ रही हैं. जिसका फर्स्ट टीजर सामने आ चुका है. जो अब जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.फिल्म की एक्ट्रेस होने के साथ-साथ कंगना रनौत फिल्म की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी हैं. ये फिल्म उनकी प्रोडक्शन कंपनी मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले बनी हुई है. ऐसे में जैसे ही फिल्म का टीजर जारी किया गया. वैसे ही यह जमकर वायरल होने लगा. इतना ही नहीं ट्वीटर पर भी अब इमरजेंसी और कंगना रनौत ट्रेंड करने लगा है.

फर्स्ट पोस्टर लोगों ने खुब पसंद किया

एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली का फर्स्ट पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जिसे अब तक 1 लाख लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं इस पोस्ट के बाद एक्ट्रेस ने टीजर जारी किया. जिसे अब तक 6 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, तो वहीं 4 हजार से अधिक लोगों ने इसपर कमेंट किया है.