29 views 14 sec 0 Comment

Sajid Khan: जल्द ही एक साथ परदे पर नजर आएंगे जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल

- August 29, 2022

Sajid Khan: जल्द ही एक साथ परदे पर नजर आएंगे जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल

Entertainment Desk | ANN NEWS

जल्द ही पर्दे पर दर्शकों को मल्टीस्टारर (multistarrer) फिल्म देखने को मिलेगी. जिसमें जॉन अब्राहम,(John Abraham) रितेश देशमुख,(Riteish Deshmukh) नोरा फतेही,(Nora Fatehi) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का नाम 100 % होगा. इस फिल्म का निर्देशन साजिद ख़ान (Director Sajid Khan) करेंगे. जबकि फिल्म के निर्माता भूषण कुमार (creator Bhushan Kumar) और अमर बुटालाम (Amar Butala) होंगे। सोमवार को फिल्म के निर्माता और निर्देशक से फिल्म 100 % की घोषणा की है. मेकर्स ने बताया है कि जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल की यह एक पारिवारिक मनोरंजन (family entertainment) फिल्म होगी.

film100 %: जैसा की नाम से साबित होता है कि फिल्म 100 % एक कॉमेडी ड्रामा होगी. फिल्म की घोषणा से मेकर्स ने एक बयान जारी कर दी है. उन्होंने कहा, ‘निर्माता भूषण कुमार और अमर बुटाला ने जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल स्टारर पारिवारिक मनोरंजन फिल्म 100 % के लिए हाथ मिलाया है. बड़ी भारतीय शादी और जासूसों की दीवानगी की पृष्ठभूमि पर बन रही साजिद खान की यह फिल्म कॉमेडी, एक्शन और उथल पुथल संग मनोरंजन से भरपूर होने का वादा करती है!

diwali 2023: मेकर्स ने यह फिल्म बताया है कि फिल्म 100 % की शूटिंग साल 2023 की शुरुआत में शुरू होने की संभावना है जबकि फिल्म दीवाली 2023 में रिलीज की जाएगी. आपको बता दें कि यह पहला मौका होगा जब जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख, नोरा फतेही और शहनाज गिल एक साथ किसी फिल्म में नजर आएंगे. जॉन अब्राहम और नोरा फतेही दो फिल्मों में काम चुके हैं. वह जॉन रितेश देशमुख के साथ फिल्म में हाउसफुल 2 में नजर आ चुके हैं. फिल्म 100 % के बाद इन सितारों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।