6 views 5 sec 0 Comment

मानुषी छिल्लर हैदराबाद में अपने तेलुगु डेब्यू ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ के ट्रेलर लॉन्च में बाईलिंगुअल स्टार के रूप में उभरीं!

- February 20, 2024
मानुषी छिल्लर हैदराबाद में अपने तेलुगु डेब्यू 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' के ट्रेलर लॉन्च में बाईलिंगुअल स्टार के रूप में उभरीं!

मानुषी छिल्लर हैदराबाद में अपने तेलुगु डेब्यू ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ के ट्रेलर लॉन्च में बाईलिंगुअल स्टार के रूप में उभरीं!

जानिये ऑपरेशन वैलेंटाइन के ट्रेलर लॉन्च पर एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने क्या कहा!

Report: Jagjeet Singh 

मानुषी छिल्लर की बहुप्रतीक्षित हिंदी और तेलुगु भाषा की फ़िल्म ऑपरेशन वैलेंटाइन का ऑफिशियल ट्रेलर आज हैदराबद में एक शानदार इवेंट में जारी किया गया। ट्रेलर लॉन्च छिल्लर के सफल करियर में एक अहम माइलस्टोन साबित हुआ। इस फ़िल्म से उन्होंने मल्टीलिंगुअल सिनेमा में कदम रखा है।

इस अवसर पर एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने कहा “जब मैं ट्रेलर देखती हूं, मेरे डायरेक्टर शक्ति, को-स्टार वरुण और हमारी टीम के अटूट सपोर्ट और प्रोत्साहन के लिए मेरा दिल आभार से भर जाता है। यह मेरी यात्रा का एक अहम क्षण है, जो मुझे विनम्र बनाता है। ऑपरेशन वैलेंटाइन के साथ, मैं तेलुगु सिनेमा के दर्शकों के साथ कनेक्शन बनाने का उत्सुकता से इंतजार कर रही हूं।”

शानदार ऑउटफिट पहने हुए, मानुषी में कॉन्फिडेंस और पोइज नज़र आ रहा था। फ़िल्म ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ के ट्रेलर ने स्क्रीन को रोशन कर दिया, जो हाई-ऑक्टेन ड्रामा की एक झलक पेश करता है। भारत में अब तक हुए सबसे भयंकर हवाई हमलों में से एक के इर्द-गिर्द घूमती यह फिल्म प्यार, विश्वासघात और देशभक्ति की एक मनोरंजक कहानी होने का वादा करती है। फ़िल्म दो भाषाओं में एक साथ बुनी गई है। हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन्स से लेकर दिल दहला देने वाले क्षणों तक, मानुषी सहजता से अपने किरदार की जटिलताओं को दर्शाती हैं।

ऑपरेशन वैलेंटाइन एक अभिनेता के रूप में मानुषी की बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है।बल्कि सीमाओं को आगे बढ़ाने और विविध कहानी की खोज करने की उनकी प्रतिबद्धता को भी उजागर करता है। शक्ति प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित और सोनी पिक्चर्स, संदीप मुड्डा की रेनेसां पिक्चर्स द्वारा निर्मित, यह फिल्म 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।