5 views 9 sec 0 Comment

NIA Raid: ISI आतंकियों से गैंगस्टर्स का कनेक्शन, दिल्ली से पंजाब तक NIA रेड

- 12 September 2022

NIA Raid: ISI आतंकियों से गैंगस्टर्स का कनेक्शन, दिल्ली से पंजाब तक NIA रेड

Breaking Desk : ANN NEWS

राष्ट्रीय जांच एजेंसी अलग-अलग अपराधों में शामिल गैंगस्टर्स का दिमाग ठिकाने लगाने में जुट गई है. क्राइम सिंडिकेट और टेरर कनेक्शन पर नकेल कसने के लिए एनआईए दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल में गैंगस्टर्स के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है और उनके आतंकियों के साथ गठजोड़ के सबूत इक्ट्ठे कर रही है. दरअसल, सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर्स के आतंकियों के साथ नेक्सस की बात सामने आई है. बताया गया है कि देश और विदेशों की जेलों के अंदर से गैंगस्टर क्राइम सिंडिकेट चला रहे हैं.

जगह-जगह पर गैंगस्टर के ठिकानों पर छापेमारी कर रही NIA

इसी पर शिकंजा कसने के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी पूरे देश में जगह-जगह पर गैंगस्टर के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. नीरज बवानिया के घर से हथियार बुलेट प्रूफ जैकेट बरामद किया गया है. गैंगस्टर काला राणा के घर पर भी एनआईए की छापेमारी चल रही है. एनआईए की टीम ने काला राणा के घर का नक्शा तैयार किया है और इसके परिवार से पूछताछ भी कर रही है. वहीं, गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरीया के घर गुरदास पुर के भगवानपुर में भी NIA की टीम ने रेड मारी है. जग्गू भगवानपुरियां ड्रग का सबसे बड़ा सिंडिकेट चलाता है और लारेंस बिश्नोई से जुड़ा हुआ है.

जग्गू की गिनती सबसे अमीर डॉन में होती है

जग्गू की गिनती सबसे अमीर डॉन में होती है. इसके पाकिस्तान में बैठे आकाओं से अच्छे कनेक्शन हैं. ये पाकिस्तान से ड्रग्स और हथियार भी मंगवाता है. बता दें कि जग्गू का पंजाब के नेताओं से नाम जुड़ता रहा है. सिद्धू की हत्या मामले में जग्गू को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार कर पंजाब पुलिस रिमांड पर अपने साथ लेकर गई थी.