3 views 7 sec 0 Comment

Deoria House Collapsed: देवरिया में दो मंजिला जर्जर मकान गिरा, मलबे में दबकर तीन लोगों की मौत

- 19 September 2022

Deoria House Collapsed: देवरिया में दो मंजिला जर्जर मकान गिरा, मलबे में दबकर तीन लोगों की मौत

Breaking Desk | ANN NEWS

देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना समाने आई है। यहां शहर के अंसारी रोड पर स्थित एक व्यवसायी का जर्जर मकान आज सुबह भर भरभरा कर गिर गया। मकान में किराए का कमरा लेकर रहने वाले पति-पत्नी और बेटी की मलबे में दबने से मौत हो गई। करीब तीन घंटे के रेस्क्यू के बाद तीनों शवों को मलबे से बाहर निकाला गया। घटना के बाद काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए।

प्रशासन और पुलिस राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है

प्रशासन और पुलिस राहत बचाव कार्य में जुटी हुई है। व्यवसायी सत्य प्रकाश बरनवाल की काफी पुरानी जर्जर दो मंजिला मकान अंसारी रोड पर है। जर्जर मकान में काफी समय से दिलीप पुत्र गोपाल पत्नी चांदनी रहते है। दोनों मजदूरी का भरण पोषण करते थे। कल रात पति, पत्नी और चांदनी नीचे तल के कमरे में एक साथ सोए थे। इसी दौरान भोर में अचानक मकान भरभरा कर गिर गया।

 दो घंटे के प्रयास के बाद तीनों को बाहर निकाला

जिससे तीनों दब गए। तेज आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए और डायल 112 को सूचना दी। पुलिसकर्मियों ने घटना के बारे में आला अफसरों को जानकारी। मौके पर एसपी संकल्प शर्मा, सीओ श्रीयश त्रिपाठी सहित अन्य मौके पर दमकल के साथ पहुंच गए। दमकलकर्मियों ने जेसीबी के सहायता से करीब दो घंटे के प्रयास के बाद तीनों को बाहर निकाला।