21 views 7 sec 0 Comment

Prayagraj में युवती से दबंगों ने की छेड़छाड़,आरोपी ने की फायरिंग, पुलिस ने एनकाउंटर कर दबोचा

- September 24, 2022

Prayagraj में युवती से दबंगों ने की छेड़छाड़,आरोपी ने की फायरिंग, पुलिस ने एनकाउंटर कर दबोचा

Viral Desk | ANN NEWS

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार का सख्त रवैया लगातार जारी है. ताजा मामला मऊ का है जहां के आइमा थाना क्षेत्र में मंगेतर के साथ नहर किनारे बैठी युवती के साथ छेड़खानी करने और उसका वीडियो बनाकर वायरल करने के तीसरे आरोपी मोहम्मद कैफ को पुलिस ने मुठभेड़ की बाद गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस और एसओजी के साथ हुई मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है.

मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया

एसओजी टीम ने देवगलपुर चौकी क्षेत्र के रामफल इनारी में बन का पूरा नहर की पुलिया के पास मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त के कब्जे से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामद हुआ है. दरअसल पुलिस टीम को देखकर अभियुक्त ने फायरिंग कर दी थी. जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त मोहम्मद कैफ के बांए पैर में गोली लगी है. घायल अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर अस्पताल भेजा है. पुलिस अग्रिम विधिक कार्रवाई में जुटी है. पुलिस ने इस मामले में दो अभियुक्तों माशूक और जिकरिया को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था.

दबंग युवती का जबरन वीडियो बनाते हैं

पूरा मामला तीन दिन पहले का है जब मऊ आइमा इलाके की एक युवती अपने मंगेतर के साथ नहर किनारे बैठी हुई थी. इसी दौरान वहां दबंग किस्म के तीन चार युवक पहुंचते हैं. दबंग युवती का जबरन वीडियो बनाते हैं और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ छेड़खानी करते हैं साथ ही उसे ब्लैकमेल करने की भी कोशिश करते हैं. वायरल वीडियो के आधार पर मऊआइमा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की पहचान की थी. दो आरोपियों को पहले ही हिरासत में लिया गया था. मोहम्मद कैफ नाम के तीसरे आरोपी को पुलिस ने देर रात हुई मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. बांए पैर में गोली लगने से घायल बदमाश को इलाज के लिए एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.