5 views 6 sec 0 Comment

Ankita Bhandari: अंकिता भंडारी मर्डर केस के आरोपी के रिसोर्ट पर चला बुलडोजर, अंकिता का शव भी बरामद

- 24 September 2022

Ankita Bhandari: अंकिता भंडारी मर्डर केस के आरोपी के रिसोर्ट पर चला बुलडोजर, अंकिता का शव भी बरामद

Breaking Desk | ANN NEWS

उत्तराखंड के ऋषिकेश में अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. चिल्ला नहर से अंकिता भंडारी का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है बता दें कि अंकिता भंडारी 18 सितंबर से गुमशुदा थी. वहीं सीएम पुष्कर धामी के आदेश के बाद अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है इसी कड़ी में बीती रात हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर प्रशासन का बुल्डोजर चला.

बता दें कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि अवैध तरीके से चलने वाले रिजॉर्ट, होटल और रेस्टोरेंट को चिन्हित किया जाए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए. इसके अलावा कर्मचारियों का सत्यापन भी किया जाए।

पांच दिनों से लापता अंकिता भंडारी की नहर में धकेल कर हत्या की गई

पांच दिनों से लापता अंकिता भंडारी की नहर में धकेल कर हत्या की गई। यह खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर रिजॉर्ट के संचालक पूर्व राज्यमंत्री के बेटे रिजॉर्ट संचालक पुलकित आर्य व उसके दो मैनेजरों को गिरफ्तार कर लिया। अंकिता की शव तलाशने के लिए पुलिस ने एसडीआरएफ की मदद ली। चीला नहर का पानी बंद कराया लेकिन शाम तक उसका शव बरामद नहीं किया जा सका।

आज सुबह अंकिता का शव बरामद कर लिया गया

आज सुबह अंकिता का शव बरामद कर लिया गया। एएसपी कोटद्वार शेखर सुयाल ने कल मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पौड़ी गढ़वाल के नांदलस्यूं पट्टी के श्रीकोट निवासी अंकिता भंडारी वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट के तौर पर काम करती थी। वह गत 18 सितंबर को रहस्मय ढंग से लापता हो गई थी।