7 views 0 sec 0 Comment

उत्तर प्रदेश की नाबालिग प्रेमी से शादी करना चाहती थी,चाचा ने उसे मार डाला

- 12 August 2023

उत्तर प्रदेश की नाबालिग प्रेमी से शादी करना चाहती थी, उसके चाचा ने उसे मार डाला: पुलिस

उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ में एक 17 वर्षीय लड़की की उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से शादी करने की जिद करने पर उसके मामा ने हत्या कर दी।

ऑनर किलिंग के एक मामले में, उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ में एक 17 वर्षीय लड़की की उसके पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति से शादी करने की जिद करने पर उसके मामा ने हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया, “शुक्रवार शाम करीब 6 बजे हमें सूचना मिली कि मोहम्मद वीरेंद्र राजभर ने अपनी भतीजी की चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। लड़की पड़ोस में रहने वाले अपने प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी थी और अपने चाचा से अनबन थी।” कहा।

आरोपी उसे समझाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसने बात मानने से इनकार कर दिया और गुस्से में आकर उसने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसने मौके से भागने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई की और बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया. आरोपियों को अगले 10 दिन के भीतर रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा.

जांच से पता चला कि लड़की ने 15 साल पहले अपने पिता को खो दिया था और तब से उसके चाचा उसके परिवार की देखभाल कर रहे थे। लड़की एक आदमी के साथ रिश्ते में थी और पिछले दिनों अपने प्रेमी के साथ भाग भी गई थी, जिसके बाद मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि वह उससे शादी करना चाहती थी लेकिन परिवार को उनकी शादी मंजूर नहीं थी।

शुक्रवार को आरोपी इस मामले पर बात करने के लिए अपनी भतीजी के घर आया, जिस दौरान बहस हो गई। जल्द ही यह हिंसक हो गया और गुस्से में आकर उसने उसे मार डाला