54 views 0 sec 0 Comment

दिल्ली में तेज रफ्तार एसयूवी के स्थिर मालवाहक वाहन से टकराने से एक व्यक्ति की कुचलकर हुई मौत

- August 18, 2023

दिल्ली में तेज रफ्तार एसयूवी के स्थिर मालवाहक वाहन से टकराने से एक व्यक्ति की कुचलकर मौत हो गई

उन्होंने बताया कि यह घटना शास्त्री नगर के युधिष्ठिर सेतु के पास जीटी रोड पर देर रात करीब 1:50 बजे हुई। शालीमार गांव निवासी सोहन सड़क के डिवाइडर पर एक खंभे पर साइनबोर्ड लगा रहा था, तभी एक थार ने उसके मालवाहक वाहन को टक्कर मार दी।

पुलिस ने कहा कि शुक्रवार तड़के पूर्वोत्तर दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में एक एसयूवी ने एक स्थिर माल वाहक वाहन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे खंभे पर साइनबोर्ड लगा रहे एक व्यक्ति की कुचलकर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि यह घटना शास्त्री नगर के युधिष्ठिर सेतु के पास जीटी रोड पर देर रात करीब 1:50 बजे हुई।

शालीमार गांव निवासी सोहन सड़क के डिवाइडर पर लगे खंभे पर साइनबोर्ड लगा रहा था। पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा, एक तेज रफ्तार महिंद्रा थार ने पास में खड़े उनके स्थिर माल वाहक वाहन को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह सड़क के डिवाइडर पर जा गिरा और सोहन को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस घटना में थार चालक को भी चोटें आईं और उसे अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और उन्हें घटनास्थल से दूर ले जाना पड़ा। डीसीपी ने कहा कि शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (रैश ड्राइविंग) और 304 ए (लापरवाही से मौत का कारण) के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि थार चालक को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है और मामले में आगे की जांच जारी है।