6 views 2 sec 0 Comment

काजोल कृति सनोन अभिनीत फिल्म दो पत्ती के लिए त्रिभंगा की सह-कलाकार तन्वी आज़मी के साथ फिर से जुड़ेंगी

- 19 August 2023

काजोल कृति सनोन अभिनीत फिल्म दो पत्ती के लिए त्रिभंगा की सह-कलाकार तन्वी आज़मी के साथ फिर से जुड़ेंगी

कृति सेनन और काजोल अपनी फिल्म दिलवाले के आठ साल बाद एक बार फिर पर्दे पर साथ आएंगी। अभिनेत्रियां फिल्म दो पत्ती में नजर आएंगी जो ओटीटी पर रिलीज होगी।

कृति सेनन और काजोल आगामी फिल्म दो पत्ती में स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। दोनों कलाकार इससे पहले फिल्म दिलवाले में साथ काम कर चुके हैं। उनकी फिल्म दो पत्ती की शूटिंग आज (18 अगस्त) से शुरू हो गई।

दो पत्ती फ्लोर पर जाती है

5 जुलाई को घोषित काजोल और कृति सेनन स्टारर फिल्म दो पत्ती अब प्रोडक्शन में है। 18 अगस्त को कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के सेट से तस्वीरें साझा कीं। तस्वीर में अभिनेत्री को काजोल और फिल्म के निर्देशक के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने फिल्म के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर भी साझा की।

कृति ने फिल्म सेट से अपने माता-पिता के साथ एक तस्वीर भी साझा की। यह फिल्म एक निर्माता के रूप में उनकी पहली परियोजना भी है। तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, ”दो पत्ती शुरू…!” यह 🦋 उड़ने के लिए तैयार है!”

काजोल ने दो पत्ती के एक और कलाकार का परिचय कराया

अभी तक सिर्फ इतना ही पता था कि काजोल और कृति सेनन इस फिल्म का हिस्सा हैं। हालाँकि, सोशल मीडिया पर साझा की गई एक नई पोस्ट में, काजोल ने एक अन्य कलाकार का परिचय दिया। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अभिनेत्री तन्वी आज़मी के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “मां और बेटी एक और फिल्म में वापस आ गई हैं, लेकिन अभी भी कमाल कर रही हैं।” यह तस्वीर दो पत्ती के सेट से ली गई प्रतीत होती है।

यह फिल्म एक मिस्ट्री थ्रिलर है और इसका प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा। फिल्म के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए, काजोल ने पहले कहा था, “दो पत्ती की एक असाधारण स्क्रिप्ट है जो रोमांच और रहस्य के एक अद्वितीय मिश्रण का वादा करती है। यह एक ऐसी कहानी है जो न केवल भारत में निहित है बल्कि उस रोमांच का भी वादा करती है जिसका आनंद सीमाओं के पार मनोरंजन के शौकीन लोग ले सकते हैं।”