47 views 4 sec 0 Comment

Mumbai के Galaxy Hotel में आग लगने से 3 की मौत, 5 लोग घायल, सांताक्रुज इलाके का है मामला

- August 27, 2023

Mumbai के Galaxy Hotel में आग लगने से 3 की मौत, 5 लोग घायल, सांताक्रुज इलाके का है मामला

Breaking Desk | ANN NEWS

मुंबई में सांताक्रुज के गैलेक्सी होटल में आग लग गई है. आग दोपहर एक बजे लगी है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग में झुलसने से अब तक 3 लोगों की मौत की खबर है, जबकि 5 लोग घायल हुए हैं. दमकल विभाग की टीम मौके पर मौजूद है और अभी भी होटल को खाली कराने की कोशिश में जुटी है. घटनास्थल से एक वीडियो सामने है.

होटल गैलेक्सी के बाहर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल गैलेक्सी के बाहर दमकल की कई गाड़ियां मौजूद हैं. होटल में किस वजह से आग लगी है, इसका कारण अभी सामने नहीं आया है. जानकारी के मुताबिक जैसे ही होटल में लोगों को आग लगने की सूचना मिली वैसे ही भगदड़ की स्थिति हो गई थी. लोग तेजी से इधर उधर भागने लगे. तेजी से अलार्म बजाकर होटल को खाली करवाया गया.

होटल को कराया गया खाली

गैलेक्सी होटल मुंबई के भीड़-भाड़ वाले सांता क्रूज इलाके में है. आग में जलने से अब तक 3 लोगों की मौत और 5 के घायल होने की सूचना है. फिलहाल होटल के सभी फ्लोर को पूरी तरह से खाली करा लिया गया है और दमकल विभाग की कुछ गाड़ियां अभी भी मौजूद हैं. मृतकों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है लेकिन अभी स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है. आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चल सका है लेकिन पुलिस का कहना है कि शायद शॉर्ट सर्किट की वजह से आग फैली हो.