8 views 5 sec 0 Comment

‘कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी, राहुल गांधी प्रधानमंत्री हों तो…’, MLA अजीत शर्मा का बड़ा बयान

- 29 August 2023

‘कांग्रेस सबसे बड़ी पार्टी, राहुल गांधी प्रधानमंत्री हों तो…’, MLA अजीत शर्मा का बड़ा बयान

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने केंद्र की सरकार पर हमला बोला. राहुल गांधी को देखिए पद यात्रा करके नफरत खत्म कर रहे हैं, इसलिए परिवार की बात नहीं है. सब मिलजुकर चुनाव लड़ें.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने साफ कहा है कि संयोजक या किसी चीज की उनकी कोई इच्छा नहीं है. इस बीच भागलपुर कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा (Bhagalpur Congress MLA Ajit Sharma) ने सोमवार (28 अगस्त) की शाम बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुंबई में होने वाली बैठक में इस बात का फैसला लिया जाएगा कि कौन कन्वीनर होगा नहीं होगा. यह मुद्दा नहीं है, जो मीटिंग में जाएंगे वह इस बात का फैसला लेंगे. कांग्रेस के नाते हम चाहेंगे कि हमारी पार्टी सबसे बड़ी पार्टी है देश में प्रधानमंत्री अगर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) बनें तो सौभाग्य की बात है. कांग्रेस के लिए अच्छा है.

खत्म हो रहा है लोकतंत्र: अजीत शर्मा

कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने कहा कि अभी जो केंद्र में मौजूदा सरकार है, नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री हैं वो युवाओं को बेरोजगार कर रहे हैं. रोजगार नहीं दे पा रहे हैं. महंगाई आसमान छू रही है. लोकतंत्र खत्म हो रहा है. संविधान को तोड़ने का प्रयास हो रहा है. देश को एकजुट नहीं रखना चाहते हैं, इसलिए महत्वपूर्ण मुद्दा ये है कि आज देश एकजुट कैसे रहे. देश में एकता बनी रहे.

अजीत शर्मा ने कहा कि मणिपुर का हाल देख लीजिए. कांग्रेस कुर्बानी देना जानता है. इंदिरा गांधी, राजीव गांधी इन लोगों ने कुर्बानी दी. राहुल गांधी को देखिए पद यात्रा करके नफरत खत्म कर रहे हैं, इसलिए परिवार की बात नहीं है. सब मिलजुकर चुनाव लड़ें. पहले देश बचेगा तब ही तो पार्टियां बचेंगी.

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के द्वारा दिए गए बयान पर कि कई राज्यों को मिलाकर कई कन्वीनर बनाए जा सकते हैं. इस पर कांग्रेस विधयाक अजीत शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को हराने के लिए कई कन्वीनर बनाए जा सकते हैं.