14 views 14 sec 0 Comment

“यह मेरी दुनिया को तुम्हारी और मेरे दिल के बहुत करीब बनाने का निमंत्रण है” – गायक-गीतकार अरमान मलिक अपने लिमिटेड एडिशन मर्चन्डाइस – ‘इन द एएम’ पर बताया

- 22 January 2024
"यह मेरी दुनिया को तुम्हारी और मेरे दिल के बहुत करीब बनाने का निमंत्रण है" - गायक-गीतकार अरमान मलिक अपने लिमिटेड एडिशन मर्चन्डाइस - 'इन द एएम' पर बताया

“यह मेरी दुनिया को तुम्हारी और मेरे दिल के बहुत करीब बनाने का निमंत्रण है” – गायक-गीतकार अरमान मलिक अपने लिमिटेड एडिशन मर्चन्डाइस – ‘इन द एएम’ पर बताया

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

आज देश में सबसे टैलेंटेड और पसंदीदा नए जमाने के कलाकारों में से एक के रूप में पहचाने जाने वाले, गायक-गीतकार अरमान मलिक को उनके हाल ही में रिलीज़ हुए दूसरे एल्बम ‘ओनली जस्ट बिगन’ के लिए शानदार प्रतिक्रिया मिली। इस एल्बम ने न केवल ग्लोबल म्यूजिक परिदृश्य में अपनी स्थिति फिर से मजबूत की, बल्कि विभिन्न म्यूजिक चार्ट में टॉप स्थान भी हासिल किया। अपने प्रति मिल रहे अपार प्यार को देखते हुए, अरमान मलिक ने अब अपने लाखों फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज पेश किया है। गायक-गीतकार ने ‘इन द एएम’ नामक अपना लिमिटेड एडिशन मर्चन्डाइस लेकर आये है।

अरमान मलिक द्वारा प्रस्तुत ‘इन द एएम’ दर्शकों के लिए संगीतकार द्वारा सावधानीपूर्वक तैयार किए गए टुकड़ों की एक सीरीज लेकर आये है। विभिन्न अवसरों के लिए तैयार किया गया यह कलेक्शन इस ठंड के मौसम में गर्माहट और आराम का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करता है।

https://shop.armaanmalik.com पर खरीदारी के लिए उपलब्ध, माल लाइन में हुडी, डायरी, फोटो कार्ड और टोटबैग शामिल हैं। फोटो कार्ड के प्रत्येक सेट में तीन विशिष्ट तस्वीरें शामिल हैं, कलेक्टर के संस्करण – पहली सीरीज के हिस्से के रूप में केवल 100 हस्ताक्षरित सेट उपलब्ध हैं।

मर्चेंडाइज लॉन्च के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए, अरमान मलिक ने कहा, “मैं अपने दिल के बहुत करीब कुछ साझा करते हुए बहुत खुश हूं – ‘इन द एएम’। यह विशेष व्यापारिक छूट आपके रोजमर्रा के क्षणों को गर्मजोशी और अर्थ से भरने का मेरा तरीका है। यह केवल आकर्षक दिखने वाले उत्पादों के संग्रह से कहीं अधिक है; यह मेरी दुनिया को तुम्हारी बनाने का निमंत्रण है।”

यह अविश्वसनीय है कि एक कलाकार के रूप में अरमान मलिक वास्तव में अपने प्रशंसकों के साथ रिश्ते को महत्व देते हैं और उस रिश्ते को लगातार आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अरमान मलिक ने हाल ही में 2024 का अपना पहला गाना, ‘निन्यारेले’ नामक एक रोमांटिक कन्नड़ गीत का अनावरण किया, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली। इसके अतिरिक्त, उनकी पार्टी हिट ‘ओनली जस्ट बिगिन’ एल्बम का गाना ‘मेरे ख्यालों में’ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दिल जीत रहा है और ट्रेंड कर रहा है। यह एक मज़ेदार और जोशीला डांस नंबर है, यह गाना अरमान मलिक द्वारा रचित और गाया गया है और अरमान मलिक और करण कंचन द्वारा लिखा गया है।