25 views 8 sec 0 Comment

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर के ‘ह्यूमन नेचर’ कैंपेन से जुड़ीं!

- February 13, 2024
बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर के 'ह्यूमन नेचर' कैंपेन से जुड़ीं!

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर के ‘ह्यूमन नेचर’ कैंपेन से जुड़ीं!

वाणी कपूर ने प्रज्ञा कपूर की ह्यूमन नेचर’ कैंपेन से जुड़ने पर क्या कहा?

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

एक यादगार यात्रा की शुरुआत करते हुए, प्रसिद्ध निर्माता प्रज्ञा कपूर ने ह्यूमन नेचर का परिचय दिया, जो एक अनूठा प्रयास है जो टिपिकल फैशन से परे है। यह ब्रांड एकता, सहानुभूति और इको-फ्रेंडली का प्रतिनिधित्व करता है। प्रसिद्ध बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर, सस्टेनेबिलिटी के लिए आवाज़ उठाती हैं और एक साथ फाउंडेशन में एक विशेष फिगर हैं, ह्यूमन नेचर कैंपेन के लिए एक स्ट्रेटेजिक कोलैबोरेशन में प्रज्ञा के साथ साझेदारी करती हैं, जो सस्टेनेबिलिटी के लिए उनके समर्पण को प्रदर्शित करता है। ‘ह्यूमन नेचर’ के लिए वाणी का प्रज्ञा के साथ जुड़ना फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में साथ काम करने के बाद उनका दूसरा सहयोग है।

‘ह्यूमन नेचर’ को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस वाणी कपूर ने कहा, ”सामाजिक मुद्दे हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहे हैं और मैं हमेशा उनके बारे में मुखर रही हूं। एक साथ फाउंडेशन दो मुख्य कारणों से मेरे दिल के करीब है, पहला कारण प्रज्ञा, जिससे मैं बहुत प्यार करती हूं। दूसरे, और सबसे महत्वपूर्ण बात, वे हमारे ग्रह और आने वाली पीढ़ियों के लिए एक बेहतर और सस्टेनेबल फ्यूचर बनाने में विश्वास करते हैं। मैं एक ऐसे इंडस्ट्री से आती हूं, जहां फैशन बहुत महत्वपूर्ण है और मैं इसे और अधिक सस्टेनेबल बनाने के तरीकों की तलाश में रहती हूं। मुझे इस पहल, ‘ह्यूमन नेचर’ के साथ जुड़कर खुशी हो रही है। मेरा मानना ​​है कि हम सभी को इसका समर्थन करना चाहिए। मुझे आज यहां खड़े होकर और एक साथ फाउंडेशन के प्रयासों का समर्थन करने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है, जो हम सभी के बेहतर भविष्य के निर्माण की पहल है।” एक नेक उद्देश्य से प्रेरित, ह्यूमन नेचर एक साथ – द अर्थ फाउंडेशन के समर्थन के स्तंभ के रूप में कार्य करती है। प्रज्ञा कपूर ने प्रसिद्ध कलाकार और पर्यावरणविद् एलोडी ले डेर्फ़ के साथ मिलकर मानवता, प्रकृति और वन्य जीवन के सह-अस्तित्व को बढ़ावा देने के लिए ब्रांड तैयार किया।

प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर का बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ नवीन सहयोग एक नेक काम के प्रति साझा प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है, जो सार्थक बदलाव लाने पर जोर देता है। उनके प्रयासों के लिए बढ़ती प्रत्याशा के साथ, यह साफ है: ‘ह्यूमन नेचर’ महज फैशन से बढ़कर है, जो एक सामंजस्यपूर्ण और सस्टेनेबल ग्लोबल एथॉस के डायरेक्शन में एक ट्रांसफॉर्मेटिव जर्नी की शुरुआत है।