9 views 0 sec 0 Comment

बेत्तिया में मोदी जी की रैली में अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा नेता एपी पाठक हुए शामिल

- March 7, 2024
बेत्तिया में मोदी जी की रैली में अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा नेता एपी पाठक हुए शामिल

बेत्तिया में मोदी जी की रैली में अपने हजारों समर्थकों के साथ भाजपा नेता एपी पाठक हुए शामिल

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

पुर्व नौकरशाह, बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक और भाजपा नेता एपी पाठक बेत्तिया के हवाई अड्डा में सैकड़ों गाड़ियों, हजारों लोगों और दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओ और निकाय जनप्रतिनिधियों के साथ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की 6 मार्च की रैली में बेतिया में भाग लिए।

इससे पूर्व भाजपा नेता एपी पाठक अपने जन्मदिन के उपलक्ष्य में सैकड़ों ग्रामीणों के साथ दलित बच्चों के बीच मिठाई और केक के साथ अपना जन्मदिन मनाया । कारवां जब लौरिया पहुंचा तो मिडिया को अपने संबोधन में एपी पाठक ने मोदी जी की तुलना राष्ट्रपिता महात्मा गांधी से करते हुए” मोदी नहीं ये आंधी है नए भारत का गांधी” का नारा दिया।रैली के समापन पर एपी पाठक कई मिडिया से मुखातिब हुए जिसमे उन्होंने रैली की सफलता के लिए रैली में आए लाखों लोगों को बधाई दिया और धन्यवाद प्रेषित किया।उन्होंने बताया कि आज मोदी जी ने 8800 करोड़ की विकास योजनाओं का उद्घाटन, लोकार्पण और शिलान्यास कर “विकसित भारत विकसित चंपारण “की आधारशिला रख दी जिससे चंपारण की जनता उनको कोटि कोटि धन्यवाद देती है।

एपी पाठक ने कहा कि सारा देश सहित सभी चंपारण के लोग “मोदी का परिवार”है।भाजपा नेता एपी पाठक ने बिहार के उप मुख्यमंत्री और निर्वतमन प्रदेश अध्यक्ष सह बेत्तिया संसद संजय जायसवाल की तारीफ करते हुए चंपारण की विकास में उनके योगदान और रैली की सफलता हेतु वाल्मिकीनगर लोकसभा के तरफ से बधाई दिया और धन्यवाद दिया।एपी पाठक ने कहा कि एनडीए अबकी बार 400 पार जीतेगा और बिहार में क्लीन स्वीप करेगा।

भाजपा नेता एपी पाठक ने महात्मा गांधी की ग्राम सुराज और गांवों के विकास की लक्ष्य को मोदी सरकार की प्राथमिकताओं से जोड़ते हुए कहा कि आजादी के बाद से गांवों का विकास जितना मोदी सरकार ने किया उसकी तुलना दूसरों से नहीं की जा सकती है।उन्होंने महिलाओं को इंगित करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं के शिक्षा, स्वास्थ्य और कौशल विकास हेतु लगातार काम किया हैं और यह अनवरत चालू हैं।उन्होंने कहा कि वो पिछले एक सप्ताह से चारों ओर घुम घुमकर रैली की सफलता के लिए प्रयासरत थे। रैली में अपार भिड़ देख मोदी जी और सम्राट चौधरी काफी खुश दिखे ।

साथ ही केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित योजनाओं उज्ज्वला योजना, आयुष्मान कार्ड योजना , विश्वकर्मा योजना, लखपति दीदी योजना,किसान सम्मान निधि योजना, पीएम आवास योजना,बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ “आदि योजनाओं को सफलता पर आदरणीय मोदी जी ने रैली में प्रकाश डालकर बिहारियों से उनके विकास की गारंटी की अपील किया और भरोसा दिया।साथ ही परिवारवादी पार्टियों द्वारा बिहार की बदहाली को।मोदी जी द्वारा जिम्मेदार बनाने पर युवाओं ने सहमति प्रदान कर यह दिखा दिया कि गांधी जी की कर्मभूमि चंपारण के युवाओं के लिए राष्ट्र प्रथम है।