16 views 0 sec 0 Comment

दिल्ली और पंजाब की बदहाली के लिए जिम्मेदार हैं केजरीवाल: तरुण चुग

- March 8, 2024
दिल्ली और पंजाब की बदहाली के लिए जिम्मेदार हैं केजरीवाल: तरुण चुग

दिल्ली और पंजाब की बदहाली के लिए जिम्मेदार हैं केजरीवाल: तरुण चुग

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

चण्डीगढ़: 8 मार्च ( ): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने केजरीवाल द्वारा दिल्ली में ‘संसद में भी केजरीवाल’ के जारी किए गए पोस्टर पर चुटकी लेते हुए कहा कि दिल्ली और पंजाब को जिसने कंगाल किया वो हैं केजरीवाल। चुग ने मीडिया में जारी अपने बयान में कहा कि दिल्ली मे और पंजाब की बदहाली के लिए केजरीवाल और आम आदमी पार्टी जिम्मेदार है।

तरुण चुग ने कहा आम आदमी पार्टी जिन वायदों के साथ सत्ता में आई थीं उसके बिलकुल विपरीत कार्य कर रही है। लोकपाल के नाम पर भ्रष्टचार, जनता को झूठे वादों के लोलोपोप देकर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी की सरकार ने भरष्टचार की सारी हदें पार कर दी है।

चुग ने कहा कि आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार के 40 प्रतिशत मंत्री जालसाजी व भ्रष्टचार के आरोप में जेल में बंद हैं, जिन्हें जमानत नहीं मिल रही। जिस आबकारी नीति को दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने वापिस लिया, वही नीति पंजाब में आम आदमी पार्टी की भगवंत मान सरकार ने लागू की है। शराब घोटाला जिसके अंतर्गत केजरीवाल सरकार ने करोड़ो रुपए की जनता की हार्ड कोर मनी की लूट की है। पंजाब में लागू शराब नीति की भी जांच होनी चाहिए। इस मामले में जांच एजेंसियों ने केजरीवाल को जांच में सहयोग करने के लिए लगातार नोटिस भेजा है, लेकिन केजरीवाल लगातार जांच एजेंसियों का अपमान कर रहे हैं।

तरुण चुग ने कहा कि आप की पंजाब सरकार ने पंजाब को कर्ज में पूर्णत: डुबो दिया है। इनके पास पंजाब के विकास या उद्योगिक विकास के लिए कोई ठोस नीति नहीं है। पंजाब सरकार कर्ज पर कर्ज लिए जा रही है, लेकिन मान सरकार के पास खर्च का कोई हिसाब नहीं है।

चुग ने कहा कि पंजाब सरकार आज हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है। पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर के मामले में आज ऐसी स्थिति है। पंजाब में माफियावाद चरम सीमा पर है। पंजाब में हर तरफ भय और दहशत का माहौल है