50 views 0 sec 0 Comment

“उबरमैन: कैब ड्राइवर्स की वास्तविक जीवन की कहानी जो आपको करेगी प्रेरित , एमएक्स प्लेयर ,रिलायंस एंटरटेनमेंट और एयरटेल एक्सट्रीम पर उबलंब्ध

- April 10, 2024
"उबरमैन: कैब ड्राइवर्स की वास्तविक जीवन की कहानी जो आपको करेगी प्रेरित , एमसीएक्स प्लेयर ,रिलायंस एंटरटेनमेंट और एयरटेल एक्सट्रीम पर उबलंब्ध

“उबरमैन: कैब ड्राइवर्स की वास्तविक जीवन की कहानी जो आपको करेगी प्रेरित , एमएक्स प्लेयर ,रिलायंस एंटरटेनमेंट और एयरटेल एक्सट्रीम पर उबलंब्ध ।

एंटरटेनमेंट उद्योग में नया नाम आइरिस फिल्म अपनी पहली वेब सीरीज़ / फिल्म “उबरमैन” के साथ दर्शकों के दिल जीतने की परीक्षा में सफल रही । हम इसे वेबसरीज़ / फिल्म दोनो इसलिए कह रहे है क्युकी आप इसे एमएक्स प्लेयर पर वेबसरीज के तौर पर और हंगामा पर फिल्म की तौर पर देख सकते है । यह सीरीज़ के तौर पर एमएक्स प्लेयर ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर 28 फरवरी 2024 को रिलीज़ हुई और मात्र एक ही महीने में इस के ट्रेलर पर क्रॉस किए 1 मिलियन से भी अधिक व्यूज । इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनय करते हुए दिखे देव चौहान, जिन्होंने पहले भी “ट्वेल्व फेल”, “विक्रम वेधा” और “सिया” जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है आकाश वशिष्ठ और इसके निर्देशक के रूप में आशीष कौशिक जी ने काम किया है।

“उबरमैन” एक रोमांचक कहानी है जो एक सामान्य टैक्सी ड्राइवर की है, जिसका रोज़ का काम खतरनाक मोड़ पर चला जाता है जब वह एक अप्रत्याशित खतरे का सामना करता है। कहानी के साथ, दर्शक अभिनेता के परिवर्तनात्मक सफ़र में डूब जाएंगे, जब वह मुश्किल परिस्थितियों का सामना करता है ताकि वह खुद को और अपने यात्रियों को खतरे से बचा सके।

इस फिल्म में साहिल सेठी, करिश्मा सिंह, सुनील चितकारा, मानसी शर्मा, डॉली कौशिक, मनीषा चुदासमा, पारस प्रभाकर, स्वाति कुमार, आरजे रॉकी जैसे कलाकार भी हैं, जिन्होंने फिल्म में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और दर्शकों का दिल जीत रहे है । फिल्म में म्यूजिक भी अत्यंत महत्वपूर्ण है। हरिहरन, अमित मिश्रा, अर्पिता मुखर्जी । सिंगर गुरदीप सिंह गैरी जी ने इस फिल्म में रैप भी किया है जो फिल्म के संगीत को और भी सुंदर बनाया है, और बेहद सुंदर इसे बनाते है संकल्प श्रीवास्तव जी जिन्होंने इस फिल्म में म्यूजिक कंपोज्ड और डायरेक्टिंग किया है।

आईरिस फिल्म्स ने अपनी फिल्म “उबरमैन” के सफलता पर खुशी के रूप में दिल्ली के कैब ड्राइवर्स को बाटे कार ओडनिल्स । कैब ड्राइवर ने भी उनके साथ खुशी और समर्थन जताया ।

अगर आप एक नई वेब सीरीज़ / फिल्म ढूंढ रहे जिसे आप अपने परिवार के साथ भी देख सके । यह फिल्म पूरे सस्पेंस, नाटक और बहोत रोमांच से भरी हुई है , तो “उबरमैन” निश्चित रूप से आपके और आपके परिवार के देखने लायक है। यह आपको और अधिक देखने के लिए वांछित करेगा। आइरिस फिल्म की यह फिल्म मनोरंजन से भरी ! एक प्रतिभाशाली कास्ट और क्रू, और एक मजबूत कहानी के साथ, “उबरमैन” में तेज़ गति वाली वेब सीरीज़ / फिल्म है जिसमे प्रशंसकों के देखने लायक बनने के सभी तत्व हैं। चाहे आप देव चौहान के हार्डकोर प्रशंसक हों या सिर्फ़ एक रोमांचक अनुभव की तलाश में हों, “उबरमैन” एक न भूलने लायक एडवेंचर का वादा करता है। तो, अपने पॉपकॉर्न को पकड़ें, कमरे के लाइट को धीमा करें, और देखे आइरिस फिल्म की पहली वेबसरीज/ फिल्म “उबरमैन” ।