27 views 8 sec 0 Comment

‘डिशटीवी स्मार्ट+’ सर्विसेज’ के साथ किसी भी स्क्रीन पर देखें टीवी और ओटीटी एक साथ

- April 30, 2024
'डिशटीवी स्मार्ट+' सर्विसेज' के साथ किसी भी स्क्रीन पर देखें टीवी और ओटीटी एक साथ

‘डिशटीवी स्मार्ट+’ सर्विसेज’ के साथ किसी भी स्क्रीन पर देखें टीवी और ओटीटी एक साथ

डिश टीवी ने भारत में मनोरंजन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए एक अग्रणी पहल की है। अग्रणी डीटीएच प्रदाता ने अपनी इस पहल में अपने अभूतपूर्व प्रस्ताव ‘डिश टीवी स्मार्ट’+ सर्विसेज की घोषणा की है। यह लॉन्च इस इंडस्ट्री में एक नया उदाहरण स्थापित कर रहा है, जो ग्राहकों को किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, बिना किसी अतिरिक्त लागत के टीवी और ओटीटी दोनों कॉन्टेंट तक अपनी पहुंच प्रदान करता है। यह सुविधा, लचीलापन और उन्नत मनोरंजन विकल्प को सुनिश्चित करती है, जिससे ग्राहकों के देखने के अनुभव को और भी सशक्त बनाया जा सकता है।
‘डिश टीवीस्मार्ट+’ सर्विसेज’ के साथ, सभी डिश टीवी और डी2एच ग्राहक, जिनमें नए और मौजूदा ग्राहक भी शामिल हैं, अपने चुने हुए टीवी सब्सक्रिप्शन पैक के साथ लोकप्रिय ओटीटी ऐप्स का आनंद भी ले सकते हैं। ‘डिश टीवी स्मार्ट+’ सर्विसेज पारिस्थितिकी तंत्र वॉचो-द ओटीटी सुपरऐप, सेट-टॉप बॉक्स सहित स्मार्ट उपकरणों और स्मार्ट एंड्रॉयड एसटीबी के माध्यम से किसी भी स्क्रीन पर, कहीं भी, कभी भी अपना मनोरंजन कर सकते हैं। डिश टीवी इन उपकरणों में अपनी सेवाओं को सहजता से एकीकृत करने के लिए शीर्ष (टॉप) टीवी और मोबाइल मूल उपकरण निर्माताओं (ओईएम) के साथ भी सहयोग करेगा, जिससे सभी उपयोगकर्ता को भरपूर अनुभव मिलेगा।

इस मौके पर मौजूद बॉलिवूड की जानी मानी अभिनेत्री शेफाली शाह बताती हैं, “एक कलाकार के रूप में, मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि प्लेटफार्म से ज्यादा कॉन्टेंट की क्वालिटी मायने रखती है। चाहे वह बड़ी स्क्रीन हो, छोटी स्क्रीन हो, या स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म हो, अगर कहानी आकर्षक और किरदार अच्छे हैं, इसे अच्छा लिखा गया है, तो यहीं असली जादू होता है। मैं ग्राहकों को एकसाथ मिलने वाली सर्विस सेवा के बंडल को देख उत्साहित हूं, यह एक फिल्म का टिकट पाने जैसा है जहाँ, पर्दे के पीछे की सभी सुविधाओं, निर्देशक की टिप्पणियों और एडिट किए गए दृश्यों तक पहुंचने का अनुभव नामो एकसाथ मिल रहा हो और डिश टीवी द्वारा लॉन्च किए गए डिश टीवी स्मार्ट+ सर्विसेज के जरिए, किसी भी समय और किसी भी वक्त दर्शक इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं !”