25 views 19 sec 0 Comment

गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी ‘लव स्टोरी’ में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया

- May 7, 2024
गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी 'लव स्टोरी' में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया

गायक-गीतकार अरमान मलिक ने मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ अपनी ‘लव स्टोरी’ में अमेरिकी गायक लौव की भूमिका का खुलासा किया

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

जब विविध पृष्ठभूमि के दो प्रतिभाशाली संगीत कलाकार एक साथ आते हैं, तो रोमांचक बातचीत शुरू होती है, जो संगीत से लेकर जीवन और बहुत कुछ तक फैली होती है। ऐसा ही तब देखने को मिला जब गायक-गीतकार अरमान मलिक अपने वैश्विक रेडियो शो ‘ओनली जस्ट बेगन’ में अमेरिकी गायक-गीतकार लाउव के साथ शामिल हुए।

दिलचस्प बात यह है कि उनकी हार्दिक बातचीत ने श्रोताओं को उस समय की याद दिला दी जब लाउव ने इस साल जनवरी में भारत का दौरा किया था। दोनों कलाकारों ने लोलापालूजा इंडिया के मंच पर धूम मचा दी, जहां अरमान मलिक ने लौव के साथ लोकप्रिय गीत ‘मैं बहुत थक गया हूं…’ की प्रस्तुति दी, जो तेजी से वायरल हो गया और प्रशंसकों को एक और सहयोग की उम्मीद है।

शो में अंतर्राष्ट्रीय गायक को अपनी ‘खुशहाली की गोली’ कहते हुए, अरमान मलिक ने खुलासा किया कि कैसे लाउव की वायरल हिट ‘आई लाइक मी बेटर’ ने उनकी तत्कालीन प्रेमिका, अब मंगेतर आशना श्रॉफ के साथ उनकी ‘लौव स्टोरी’ बनाने में प्रमुख भूमिका निभाई। अरमान मलिक ने साझा किया, “मैंने ‘आई लाइक मी बेटर’ सुना और मैं इसका दीवाना हो गया। और कुछ ही समय बाद, मैंने आशना के साथ रोमांटिक सगाई शुरू कर दी, जो अभी मेरी मंगेतर है। मैंने तुम्हें उससे भी मिलवाया. अचानक, कुछ ही महीनों में, मैंने उसे गाना भेजा, और उसने कहा, रुको, ‘इतने महीनों से वह मुझसे बात कर रहा है और फिर कहता है, ‘आई लाइक मी बेटर’? वह बहुत उलझन में थी, तभी उसने यह सुना और संकेत मिल गया कि मैं उस गाने के माध्यम से उसे क्या बताना चाह रहा था। तो, मुझे आपको बताना होगा कि “आई लाइक मी बेटर” ही वस्तुतः यही कारण है कि मैं अभी अपने साथी के साथ हूं और हमारी सगाई हो चुकी है और हम जल्द ही शादी भी करने वाले हैं। तो आप एक तरह से हमारी ‘लौव स्टोरी’ का हिस्सा रहे हैं।

लाउव ने इसका पूरे दिल से जवाब देते हुए कहा, “मुझे गले लगाने की ज़रूरत है, यह बहुत प्यारा है!”

अरमान मलिक ने सोशल मीडिया पर एपिसोड के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए साझा किया, “रहस्य खुल गया है! मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि इस सप्ताह के एपिसोड में मेरे परम पसंदीदा कलाकार, @lauvsongs ❤️ शामिल हैं।

यहां देखें विशेष एपिसोड की एक झलक:

https://www.instagram.com/reel/C6frf-mOOcS/?igsh=ZHExY3hiOHR2YnA0

‘लौव स्टोरीज़’ टाइटल वाला पूरा एपिसोड 5 ‘ओनली जस्ट बिगन रेडियो’ पर सुनें, जो अब एप्पल म्यूजिक पर स्ट्रीम हो रहा है।