34 views 17 sec 0 Comment

‘अरनमनई 4’ की सफलता साबित करती है कि राशि खन्ना तमिल इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल हैं!

- May 13, 2024
'अरनमनई 4' की सफलता साबित करती है कि राशि खन्ना तमिल इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल हैं!

‘अरनमनई 4’ की सफलता साबित करती है कि राशि खन्ना तमिल इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल हैं!

राशि खन्ना ने ‘अरनमनई 4’ के साथ अपने खाते में एक और हिट दर्ज कराई, साबित किया कि वह तमिल इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल हैं!

ब्लॉकबस्टर ‘अरनमनई 4’ के साथ राशी खन्ना की बॉक्स ऑफिस पर हैट्रिक!

‘अरनमनई 4’ ने दुनिया भर में इतने करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया, राशि खन्ना की लगातार तीसरी तमिल हिट बन गई!

‘थिरुचित्राम्बलम’ और ‘सरदार’ के बाद, राशि खन्ना ने ‘अरनमनई 4’ के साथ एक और ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड बनाया!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

राशी खन्ना अभिनीत फिल्म ‘अरनमनई 4’ दर्शकों और क्रिटिक्स से समान रूप से पॉजिटिव रिस्पांस के साथ एक ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है। यह हॉरर-कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है और धनुष की ‘थिरुचित्राम्बलम’ और कार्थी-स्टारर ‘सरदार’ के बाद तमिल फिल्म इंडस्ट्री में वर्सेटाइल पावरहाउस एक्ट्रेस की लगातार तीसरी हिट बन गई है। ‘अरनमनई 4’ तमिल फिल्म इंडस्ट्री के रफ पैच को खत्म किया और दुनिया भर में 66 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ 2024 की पहली ब्लॉकबस्टर बन गई। अकेले तमिलनाडु में फिल्म के जल्द ही 50 करोड़ रुपये पार करने की उम्मीद है। मौजूदा कलेक्शन को देखते हुए, इस हॉरर-कॉमेडी के आने वाले हफ्तों में मजबूत बने रहने की भी उम्मीद है।

इस फिल्म की सफलता राशी की बॉक्स-ऑफिस हिट देने की प्रतिभा का प्रमाण भी है। साल 2022 में, एक्ट्रेस ने ‘थिरुचित्राम्बलम’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी, जिसने अनुमानित 110 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उसी साल, खन्ना ने ‘सरदार’ के साथ एक और ब्लॉकबस्टर बनाई, जिसने दुनिया भर में 103.50 करोड़ रुपये कमाए।

अब, राशि खन्ना अपने आगामी रोमांच प्रोजेक्ट्स का इंतजार कर रही हैं। वह विक्रांत मैसी के साथ ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में नजर आएंगी, जो 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा, उनके पास एक हिंदी फिल्म ‘टीएमई’ और एक तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ भी पाइपलाइन में है।