19 views 13 sec 0 Comment

दीपिका (Deepika) का नाम आते ही भड़की कंगना रनौत (Kangna Ranaut)….

- February 4, 2022

रिपोर्टर ने ऐसा क्या पूछा की भड़क गई kangna Ranaut

Kangna Ranaut ने गुरुवार को एकता कपूर के अपकमिंग रियलिटी शो ‘लॉकअप’ का प्रमोशन किया। कंगना इस शो की होस्ट हैं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब एक रिपोर्टर ने कंगना से दीपिका पादुकोण के हालिया विवाद के बारे में पूछा, जिसमें एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने उनकी छोटी ड्रेस का मजाक उड़ाया था। इसपर kangna Ranaut ने रिपोर्टर को ऐसा जवाब दिया कि वहां बैठे लोग देखते रह गए।

….दरअसल कंगना से पूछा गया था कि दीपिका पादुकोण जैसी महिला को उसके पहनावे के लिए ट्रोल किया जा रहा है, यह महिला सशक्तिकरण की लड़ाई को कैसे प्रभावित करती है। इस पर Kangna Ranaut ने कहा, ‘मैं यहां उन लोगों का बचाव और उनके लिए बोलने के लिए हूं जो अपनी आवाज नहीं उठा सकते हैं।’ ….

Kangana Ranaut आगे कहती हैं, ‘दीपिका पादुकोण के पास अपनी आवाज है, एक प्लेटफॉर्म और फैन फॉलोइंग है। वह खुद का बचाव कर सकती हैं। मैं यहां पर उनकी फिल्म प्रमोट करने के लिए नहीं बैठी हूं। आप बैठ सकती हैं। कंगना के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। ….

Deepika padukone and Kangna Ranaut

क्या हैं पूरा मामला? और दीपिका के नाम पर क्यूँ सवाल पूछा रिपोर्ट ने

दरअसल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फ्रेडी बर्डी ने ‘दीपिका को लेकर एक कमेंट किया था। फ्रेडी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘बॉलीवुड का न्यूटन नियम, जैसे-जैसे गहराइयां की रिलीज डेट पास आती जाएगी। कपड़े छोटे होते जाएंगे।’ हालांकि दीपिका ने इसका जवाब देते हुए कह था- ‘वैज्ञानिकों का मानना है कि ब्रह्मांड प्रोटॉन, न्यूट्रॉन और इलेक्ट्रॉनों से बना है… पर वो मूर्खों के बारे में बताना भूल गए।’ …

खैर गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नही हुआ है किं कंगना किसी सेलेब्स को लेकर ऐसे बोली हो, क्यूंकि कहीं ना कहीं कंगना रनौत हमेशा ही ऐसे सब बोलती रहती है और अपने बेबाक बयान देने से पीछे नही हटती है….

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने स्पॉट गर्ल के साथ स्विमिंग पूल में की ऐसी हरकत, फैंस हुए नाराज….