31 views 11 sec 0 Comment

शादी के बाद पति सूरज नांबियार (Suraj Nambiar ) संग ऐसे दिखी मौनी रॉय (Mouni Roy)…

- February 5, 2022

Mouni Roy and Suraj Nambiar Post Wedding Photographs…

अभिनेत्री मौनी रॉय अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। मौनी और सूरज ने गोवा में सात फेरे लिए थे। कपल की शादी में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

मौनी और सूरज की वेडिंग और प्री-वेडिंग की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं, जिस पर फैंस ने खूब प्यार भी लुटाया। मौनी रॉय और सूरज नांबियार ने अपनी शादी के बाद पूल पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें सबने खूब धमाल मचाया। वहीं, अब इस पूल पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मौनी और सूरज नांबियार एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं।….

Mouni roy and suraj nambiar

Mouni Roy and Suraj Nambiar lip lock video

दरअसल, ये वीडियो मौनी रॉय के पति सूरज नांबियार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। सूरज ने ये वीडियो दो दिन पहले शेयर किया था लेकिन अब सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में मोनी रॉय और सूरज नांबियार की पूल पार्टी की झलक साफ देखने मिल रही है। इस पार्टी में मौनी और सूरज अपने खास दोस्तों के साथ धमाल मचाते दिख रहे हैं।

इस वीडियो के आखिर में ही मौनी रॉय अपने पति सूरज नांबियार के साथ लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। वहीं, सूरज को किस करने के बाद मौनी कैमरे की ओर देखकर हंसने भी लगती हैं। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।…

Mouni roy and husband suraj nambiar

शादी के बाद मौनी रॉय अपनी कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। मौनी ने अपने ससुराल में हुए गृह प्रवेश का वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था। इसमें वह चावल भरे कलश को गिराकर घर में प्रवेश करती नजर आई थीं। मौनी ने पैरों में आलता लगाया हुआ था और इसमें वह बहुत इमोशनल भी हो गई थीं।…..

4th February World Cancer Day: जब कैंसर से लड़ रहे थे युवराज, कोने में छुप कर रोती थी मां