4 views 3 sec 0 Comment

बरेली: फीस ना जमा करने को लेकर हार्टमैन कॉलेज में अभिभावकों के साथ मारपीट

- 13 May 2022

बरेली: फीस ना जमा करने को लेकर हार्टमैन कॉलेज में अभिभावकों के साथ मारपीट

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

फीस ना जमा करने को लेकर जिले के नामचीन हार्टमैन कॉलेज में अभिभावकों के साथ की गई मारपीट के मामले में अब एफ आई आर दर्ज हुई है फिलहाल इस मामले में पुलिस जनता से तफ्तीश कर रही क्योंकि मामला नामचीन कॉलेज का है फिलहाल इस मामले में वीडियो भी सामने आया है उस वीडियो के आधार पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है

हार्टमैन कालेज प्रबंधन पर आरोप है कि उन्होंने फीस जमा नहीं करने पर बच्चों बंधक बना लिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों और उनके अभिभावकों को छुड़वाया. वहीं अभिभावकों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस ने हमारी तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया बल्कि दूसरी नई तहरीर लिखवाकर मुदकमा दर्ज किया है. इस मुकदमे में प्रिंसिपल अनिल कुल्लू का नाम गायब है.

शालिनी जोहरी मैडम ने परीक्षा के दौरान उनसे कॉपी छीन ली

अभिभावकों का कहना है कि उनके बच्चे हार्टमैन कॉलेज में पढ़ते हैं. 7 मई को छुट्टी के समय अभिभावक जब अपने बच्चों को स्कूल से लेने गए, तो उनके बच्चे ने रोते हुए बाहर बताया कि उनका पेपर था, शालिनी जोहरी मैडम ने परीक्षा के दौरान उनसे कॉपी छीन ली और छत पर बने स्टोर रूम में उनको बंद कर दिया. इस स्टोर 32 से 33 बच्चे पहले से बंद थे. बच्चों को 2 घंटे लगातार बंद रखा गया जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई और बच्चे मानसिक रूप से सदमे में चले गए. अभिभावकों के विरोध के बाद बच्चों को पेपर दिलवाया गया. अभिभावकों ने 112 डायल कर पुलिस को बुलाया.

 

पुलिस ने हमारी दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया

अभिभावकों का कहना है कि इज्जतनगर पुलिस से जब घटना की शिकायत की, तब पुलिस ने हमारी दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया और 4 दिन बाद दूसरी तहरीर जो कि पुलिस ने ही लिखवाई थी उस पर मुकदमा दर्ज किया गया है. मुकदमे में स्कूल प्रिंसिपल अनिल कुल्लू का नाम नहीं है और क्लास टीचर का शालिनी जुनेजा की जगह शालिनी जोहरी दर्ज हुआ है. मामला जब शासन तक पहुंचा तो पुलिस ने अभिभावक नरेंद्र राणा से तहरीर लेकर शिक्षिका शालिनी और स्कूल के स्टॉफ ज्वेल मैसी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.