13 views 8 sec 0 Comment

Kamal Haasan की फ़िल्म Vikram की एडवांस बुकिंग से हुई 204 करोड़ की कमाई, रिलीज़ से पहले ही कमाया 54 करोड़ का मुनाफा

- June 1, 2022

Kamal Haasan की अपकमिंग फ़िल्म Vikram ने अपनी रिलीज से पहले ही दो से चार करोड़ की कमाई कर लि है. लोग इस मूवी के लिए इतने क्रेज़ी हो रहे हैं कि उन्होंने सुबह की 4:00  बजे वाले शो की टिकट भी बुक कर लि है. और इसी के साथ हुई यह कमल हसन की पहली फिल्म हो गई जिसने रिलीज से पहले ही  इतनी कमाई की है.

जहां एक तरफ हिंदी फिल्में औंधे मुंह बॉक्स ऑफिस पर गिर रही है वहीं दूसरी तरफ साउथ की फिल्में एक के बाद एक नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. हिंदी फिल्मों के लिए 100 करोड़ कमाना भी जहर पीने के बराबर हो गया है. और दूसरी तरफ बात करें साउथ फिल्मों की तो रिलीज से पहले ही यह फ़िल्में सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं और नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. बात करें हिंदी फिल्म धाकड़ की तो की लागत 100 करोड़ के आसपास थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर आठवें दिन केवल 20 टिकटें बिकी जिसकी मूल्य 4400 थी. कुल मिलाकर यह फ़िल्म कंगना रनौत के लाइफ की सबसे बड़ी डिजास्टर साबित हुई और फिल्म में केवल तीन करोड़ ही कमाए.

कमल हासन की फिल्म ‘Vikram’ ने रिलीज से पहले ही कमाए 200 करोड़ रुपये

कमल हासन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘Vikram’ ने रिलीज होने से पहले ही 204 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है जबकि फिल्म का टोटल बजट ही 150 करोड़ रुपये है. है न कमाल की बात. इस तरीके से देखें तो कमल हासन की इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 54 करोड़ का मुनाफा कमा लिया है. ट्रेड पंडित कह रहे हैं कि कमल हासन के करियर की ये पहली ऐसी फिल्म है जिसने प्री-रिलीज में इतनी कमाई की है. साउथ की फिल्में रिलीज से पहले ही करोड़ों करोड़ रुपये की कमाई कर ले रही हैं जबकि बॉलीवुड की फिल्में रिलीज होने के बाद भी उतनी कमाई नहीं कर पा रही है. कमल हासन की इस फिल्म के लोकेश कंगराज ने डायरेक्ट किया है जबकि इसे कमल हासन ने ही प्रोड्यूस किया है.

Playback Singer KK (Krishnakumar Kunnath) Died Immediately after Live Concert