24 views 3 sec 0 Comment

दूध कारोबारी जीतू चौधरी की हत्या के मुख्य आरोपी प्रिंस वाधवा को स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

- June 4, 2022

दूध कारोबारी जीतू चौधरी की हत्या के मुख्य आरोपी प्रिंस वाधवा को स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के बाद किया गिरफ्तार

रिपोर्ट: रवि डालमिया

कृष्णा नगर के घोंडली में दूध कारोबारी जीतू चौधरी की हत्या के मुख्य आरोपी प्रिंस वाधवा को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने एनकाउंटर के बाद पूर्वी दिल्ली के एसडीएम ऑफिस के पास से पकड़ लिया है . इस मुठभेड़ में गोली लगने से प्रिंस वाधव घायल हुआ है . जिसे एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

पुलिस कर्मियों को देखकर शकरपुर फ्लावर से यू टर्न लेकर भागने का प्रयास किया

स्पेशल सेल से मिली जानकारी के मुताबिक सूचना मिली थी कि जीतू चौधरी की हत्या में शामिल प्रिंस वाधवा पूर्वी दिल्ली के शास्त्री नगर स्थित एसडीएम ऑफिस के पास आने वाला है. सूचना मिलते ही ट्रैप लगाया गया . गुरुवार रात तकरीबन 11:00 बजे जब प्रिंस फ्लावर के पास पहुंचा तो पुलिस कर्मियों को देखकर शकरपुर फ्लावर से यू टर्न लेकर भागने का प्रयास किया,

पुलिस कर्मियों पर भी फायरिंग कर दी

इस दौरान उसकी बाइक स्लिप कर गई और वह वहीं गिर गया . इसके बावजूद प्रिंस भागने की कोशिश की और जब पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने पुलिस कर्मियों पर भी फायरिंग कर दी लेकिन पुलिसकर्मी उसे पकड़ने में कामयाब रहे . जवाबी कार्रवाई में पुलिसकर्मियों ने भी गोली चलाई जो प्रिंस के दाएं बाह में लगा है . घायल प्रिंस को एलएनजेपी अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। प्रिंस की तलाशी में उसके पास से 2 क्रिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है.