22 views 2 sec 0 Comment

कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता बोली राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस भाजपा के बीच सीधा मुकाबला

- June 20, 2022

कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता बोली राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस भाजपा के बीच सीधा मुकाबला

चुनाव प्रचार के अंतिम चरण में काँग्रेस ने लगाया दम – काँग्रेस चुनाव में मजबूत स्थिति में, भाजपा और आम आदमी पार्टी उम्मीदवारों को जनता नकार रही है – कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता

राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव में आम आदमी पार्टी के इंटरनल पोल में चुनाव हारने की बात, केजरीवाल का रोड शो का नहीं हो रहा कोई प्रभाव- कांग्रेस प्रत्याशी प्रेमलता

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

नई दिल्ली, 20 जून, 2022- राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव में काँग्रेस प्रत्याशी श्रीमती प्रेमलता ने चुनाव प्रचार के अंतिम चरण नजदीक आते ही अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। उन्होंने आज दशघरा, टोडापुर नारायण गाँव सहित तमाम इलाकों में लोगों के साथ सम्पर्क साधकर मीटिंग कीं और पांडव नगर में पदयात्रा निकाली। उन्होंने कहा कि काँग्रेस कार्यकर्ता पूरी विधानसभा के प्रत्येक घर में जाकर कांग्रेस उम्मीदवार के पक्ष में पर्चे बाटकर वोट देने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी के इंटरनल पोल में चुनाव हारने का दावा के बाद अरविंद केजरीवाल हार के डर से उपचुनाव में रोड शो कर रहें है।

श्रीमती प्रेमलता ने कहा कि संभावित हार टालने का प्रयास के लिए किए गए केजरीवाल के रोड़ शो से चुनाव नतीजों पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल द्वारा रेलमंत्री के उतरदायी की भूमिका निभाकर जो रेलवे फाटक व पुल की समस्या को हल करने का वायदा है सिर्फ मतदताओं को गुमराह करके वोट बटोरने वाला है। उन्होंने कहा कि क्या मुख्यमंत्री केजरीवाल को पिछले 8 वर्षों में राजेन्द्र की समस्या को हल करने के लिए प्रधानमंत्री, गृहमंत्री को पत्र लिखना नही चाहिए था, जो उपचुनाव में रेलवे फाटक व पुल की समस्या को हल करने का दावा कर रहे हैं?

श्रीमती प्रेमलता ने केजरीवाल के रोड़ शो का राजेन्द्र विधानसभा की स्थानीय महिलाओं ने सामने आकर विरोध किया क्योंकि क्षेत्रवासियों में गंदे बदबूदार पानी की सप्लाई व दिल्ली को शराब की राजधानी बनाने के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। पीने के पानी की जगह शराब पहुॅचाने वाले केजरीवाल को राजेन्द्र नगर की जनता चुनाव में सबक सिखाऐगी।

श्रीमती प्रेमलता ने कहा कि आम आदमी पार्टी के इंटरनल पोल के अनुसार आम आदमी पार्टी चुनाव हार रही है, इसलिए केजरीवाल रोड शो के जरिए माहौल बनाने में लगे है, लेकिन आम आदमी पार्टी के लिए अब काफी देर हो चुकी है, जबकि काँग्रेस पार्टी मजबूत स्थिति में है। उन्होंने कहा कि जिस तरह केजरीवाल पंजाब चुनाव के दौरान लिखकर चुनाव जीतने का दावा करते थे, वो राजेन्द्र नगर विधानसभा चुनाव में नही कर पा रहे है, क्योंकि राजेंद्र नगर की जनता का क्या मूड है, उन्हें मालूम हो गया है। उपचुनाव में जनता आम आदमी पार्टी और भाजपा को नजरअंदाज कर रही है और कांग्रेस पार्टी को वोट देने का निर्णय ले चुकी है।

श्रीमती प्रेमलता ने कहा कि राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस तथा भाजपा के बीच सीधा मुकाबला मुकाबला है। उन्होंने मतदाताओं से अपील की कि आम आदमी पार्टी को वोट देकर अपना वोट खराब न करें। कांग्रेस प्रत्याशी ने चुनाव प्रचार के दौरान जनता का मूड के आधार पर कांग्रेस की जीत का दावा ठोका।