36 views 1 sec 0 Comment

बरेली: वीडियो चैट पर चेहरा देखने की जिद पर अड़े प्रेमी ने दी मरने की धमकी,प्रेमिका ने खाया जहर,हुई मौत

- June 24, 2022

बरेली: वीडियो चैट पर चेहरा देखने की जिद पर अड़े प्रेमी ने दी मरने की धमकी,प्रेमिका ने खाया जहर,हुई मौत

रिपोर्ट: सोनू अंसारी

बरेली : वीडियो चैट पर चेहरा देखने की जिद पर अड़े प्रेमी की ख़्वाहिश जब प्रेमिका पूरी नहीं कर पाई, तो उसने ट्रेन से कटकर मरने की धमकी दे डाल और अपना फोन ऑफ कर लिया. प्रेमी की इस जानदेन की धमकी से प्रेमिका घबरा गई. और अपने पुरुष मित्र को ताबड़तोड़ 40 कॉल किए. लेकिन हर बार उसका फोन बंद पाया. आख़िर में प्रेमिका ने इस ख़ौफ में ख़ुद की जान देने का इरादा कर लिया, कि शायद चेहरा न दिखाने की वजह से उसके दोस्त ने जान दे दी है. इस डर में लड़की ने घर में रखा ज़हरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली है.

 

बेटी को धमकाकर आत्महत्या करने के लिए मज़बूर

ये घटनाक्रम बरेली का है. इज्ज़तनगर थाना क्षेत्र में घटे इस वाक्ये की जानकारी जिसे भी मिली वो सन्न रह गया. लड़की के पिता ने आरोपी प्रेमी के ख़िलाफ इज्ज़तनगर थाने में तहरीर दी है. जिसमें उनकी बेटी को धमकाकर आत्महत्या करने के लिए मज़बूर करने का आरोप लगाया है.पुलिस ने पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है आरोपी की तलाश शुरू कर दी है गई

दरसअल आलोक नगर के रहने वाले एक युवक से अपने पास की रहने वाली एक किशोरी से अकसर फ़ोन के जरिए बातचीत करता रहता था इतने पर भी दोनों एक दूसरे से व्हाट्सएप पर भी वीडियो के जरिए बात करते रहते थे

युवक उसे वीडियो चैट के दौरान चेहरा दिखाने को कह रहा था

पीड़ित परिवार के मुताबिक बीते कई दिन से युवक उसे वीडियो चैट के दौरान किशोरी से चेहरा दिखाने को कह रहा था जिसके बाद युवती ने चेहरा दिखाने से इनकर कर दिया तो युवक उसे ट्रेन से कटने की धमकी देने लगा युवती के कई बार फोन कॉल करने के बावजूद उसने फोन नहीं उठाया इससे आहत होकर उसने जहर खा लिया जिसके बाद उसे प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

बेटी की मौत से पर्दा उठ गया

युवती की मौत के बाद परिवार बेटी का मोबाइल फोनो देखा तो उसमें किसी rong नम्वर से कई बार फोन कॉल की और व्हाट्सएप पर चैट देखकर बेटी की मौत से पर्दा उठ गया जिसके बाद आरोपी से संपर्क करने की कोशिश की लेकिन उसने परिजनों का फोन रिसीव नहीं किया वहीं इस पूरे मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है पुलिस इस पूरे मामले में तफ्तीश कर रही है।

बरेली मी इस मौत से लोगो मे दहशत फैल गई हैं आखिर एक छोटी से वात पर इतना बड़ा कदम कियो उठा लिया गया