3 views 6 sec 0 Comment

एशिया कप में भारत होगी सबसे मज़बूती टीम, 2 प्लेयर्स के दम पर जीत सकते है ट्रॉफी

- 25 August 2022

एशिया कप में भारत होगी सबसे मज़बूती टीम, 2 प्लेयर्स के दम पर जीत सकते है ट्रॉफी

Sports Desk | ANN NEWS

सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की अगुआई में टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ी एशिया कप 2022 टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बुधवार को दुबई में भारतीय टीम से जुड़ गए। कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा और अन्य सदस्यों के साथ मंगलवार को यूएई पहुंचे थे। इसके अलावा जिम्बाब्वे दौरे से आने वाले टीम के अन्य सदस्य केएल राहुल, अक्षर पटेल, आवेश खान, दीपक हुड्डा भी टीम में शामिल हो गए।

कौन है वो दो दमदार प्लेयर्स

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 की शुरुआत 27 अगस्त से UAE की धरती पर होने जा रही है. 28 अगस्त को भारत अपना पहला मैच सबसे बड़े विरोधी पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. भारत को एशिया कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. कप्तान रोहित शर्मा के पास ऐसे 2 खिलाड़ी हैं, जो एशिया कप 2022 में मैच पलटने का दम रखते हैं और इस बार वह भारत को ट्रॉफी तक पहुंचा सकते हैं. आइए नजर डालते हैं, ऐसे ही 2 खिलाड़ियों पर जो टीम इंडिया को एशिया कप 2022 की ट्रॉफी जिता सकते हैं.

1. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)

एशिया कप 2022 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) भारत के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. एशिया कप 2022 में हार्दिक पांड्या बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. जब भी आप कोई बड़ा टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं, तो हमेशा आपकों ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत होती है जो टीम के साथ अंत तक डटा रहे और वो हार्दिक पांड्या हैं. हार्दिक पांड्या अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में ही अव्वल हैं.

2. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

सूर्यकुमार यादव के रूप में भारत को एक ऐसा विस्फोटक बल्लेबाज मिल गया है, जो मैदान के चारों तरफ 360 डिग्री एंगल में चौके और छक्कों से गदर मचा रहा है. सूर्यकुमार यादव एशिया कप 2022 के लिए काफी जरूरी हैं. सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी का कोई मुकाबला ही नहीं है. सूर्यकुमार यादव जितने तरह के शॉट खेलते हैं, ये एबी डिविलियर्स अपने समय में किया करते थे. सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी का मिलना बहुत मुश्किल है. सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. सूर्यकुमार यादव को 360 डिग्री प्लेयर कहा जाता है.