8 views 4 sec 0 Comment

नहीं रहे साइरस मिस्त्री, डिवाइडर से टकराई टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन की कार, मौके पर ही मौत

- 4 September 2022

नहीं रहे साइरस मिस्त्री, डिवाइडर से टकराई टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन की कार, मौके पर ही मौत

Breaking Desk | ANN NEWS

टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का सड़क हादसे में निधन हो गया है. मुंबई से सटे पालघर में एक सड़क हादसे में सायरस मिस्त्री की मौत हो गई है. साइरस मिस्त्री की कार रोड के डिवाइडर से टकरा गई. इस वजह से साइरस मिस्त्री की मौत हो गई. यह दुर्घटना पालघर के चोराटी इलाके में हुई है. मर्सिडीज गाड़ी डिवाइडर से टकराई. मुंबई अहमदाबाद हाइवे के रास्ते में सूर्या नदी पर बने पुल पर यह भीषण दुर्घटना हुई. दोपहर साढ़े तीन बजे के करीब यह दुर्घटना हुई.दुर्घटना के वक्त साइरस मिस्त्री अहमदाबाद से मुंबई की तरफ आ रहे थे.

चार लोग कार में सवार थे.

चार लोग कार में सवार थे. तेज रफ्तार से आती हुई उनकी मर्सिडीज कार अचानक रोड के डिवाइडर से टकरा गई. कार में सवार साइरस मिस्त्री और उनके ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं.उन्हें स्थानीय कासा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने साइरस मिस्त्री की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि वे एक कमर्ठ उद्योगपति थे.

देश के जानेमाने व्यापारी और उद्योगपति थे

साइरस मिस्त्री एक खरबपति परिवार से ताल्लुक रखने वाले देश के जानेमाने व्यापारी और उद्योगपति थे. उन्होंने बिजनेस की पढ़ाई लंडन से की थी. 2019 में टाटा समूह के चेयरमैन बने थे. अध्यक्ष रहते हुए उनका टाटा समूह मे करियर विवादास्पद रहा था. रतन टाटा से उनकी नहीं बनी थी. बाद में उन्होंने टाटा ग्रुप छोड़ दिया था. वह रियल स्टेट के खरबपति व्यापारी पलोनजी शापूरजी मिस्त्री के छोटे बेटे हैं.