6 views 7 sec 0 Comment

Lucknow Hotel Fire : लखनऊ के होटल लेवाना में लगी भीषण आग, 5 की मौत, सीएम योगी ने की घायलों से मुलाकात

- 5 September 2022

Lucknow Hotel Fire : लखनऊ के होटल लेवाना में लगी भीषण आग, 5 की मौत, सीएम योगी ने की घायलों से मुलाकात

Breaking desk : ANN NEWS 

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के लेवाना होटल में आज सुबह आग लग गई। यह होटल हजरतगंज में स्थित है। इस आग में कई लोग झुलस गए। आग को बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर लगी हुई हैं। खिड़की तोड़कर लोगों को निकाला जा रहा है। होटल में फंसे कुछ लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। खबर है कि होटल में लगी आग से एक महिला समेत 5 लोगों की मौत भी हो गई है, होटल में अब भी कई लोग फंसे हुए हैं।

फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके

फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के काम में लगी हुई हैं। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि आग कैसे लगी। होटल की खिड़कियों के शीशे को तोड़कर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। आग में झुलसे लोगों को अस्पताल पहुंचाने के लिए एंबुलेंस होटल पहुंची हैं। पूरे मामले पर डेप्युटी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा है कि घायलों के इलाज का खर्च सरकार उठाएगी। वहीं पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की बात भी कही जा रही है।

सीएम योगी ने अस्पताल में जाकर घायलों से मुलाकात की

वहीं खुद सीएम योगी ने अस्पताल में जाकर घायलों से मुलाकात की है। लखनऊ के जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ने आग के कारणों का पता लगाया जा रहा है। संभावना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से ऐसा हुआ होगा। कुल 30 कमरों में से 18 बुक थे और शायद 35-40 लोग वहां थे। फंसे हुए लोगों को निकालकर सिविल अस्पताल भेजा गया है।