8 views 6 sec 0 Comment

Pakistan की हार पर अफगानिस्तान में जश्न, Kabul में सड़कों पर उतरकर लोगों ने जमकर किया Dance

- 12 September 2022

Pakistan की हार पर अफगानिस्तान में जश्न, Kabul में सड़कों पर उतरकर लोगों ने जमकर किया Dance

Sports Desk | ann news 

श्रीलंका ने पाकिस्तान को हराकर एशिया कप 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया है। दुबई में रविवार को खेले गए खिताबी मुकाबले में दासुन शनाका की अगुआई वाली टीम ने अपने जबरदस्त खेल के दम पर मजबूत मानी जा रही पाकिस्तानी टीम को चारों खाने चित कर दिया। टूर्नामेंट की शुरूआत में कमजोर मानी जा रही मेजबान टीम ने सभी को गलत साबित किया और ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

अफगानिस्तान की टीम के लिए भी एशिया कप शानदार रहा

मुश्किल दौर से गुजर रहे श्रीलंका के लोगों के लिए यह जीत बेहद खास है। श्रीलंका के प्रदर्शन से हर कोई खुश है और लोग इस युवा टीम को बधाईयां दे रहे हैं। वहीं अफगानिस्तान के काबुल शहर में लोगों ने पाकिस्तान की हार और श्रीलंका की जीत का जोरदार जश्न मनाया। लोगों ने सड़कों पर उतरकर डांस किया और पटाखे भी फोड़े। अफगानिस्तान की टीम के लिए भी एशिया कप शानदार रहा।

श्रीलंका की जीत का जोरदार जश्न मनाया

टीम ने ग्रुप मुकाबले में श्रीलंका को हराकर जीत से आगाज किया था और इसके बाद बांग्लादेश को हराकर सुपर 4 में पहुंची। हालांकि यहां उसे अपने तीनों मुकाबले गंवाने पड़े, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ बेहद रोमांचक मैच में वह इतिहास रचने से चूक गई। पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद दोनों टीमों के फैंस के बीच मारपीट के वीडियो भी काफी वायरल हुए थे।