7 views 4 sec 0 Comment

एक्सेल एंटरटेनमेंट और बावेजा स्टूडियोज ने अपने तीसरे सहयोग के लिए मिलाया हाथ

- 7 February 2024
एक्सेल एंटरटेनमेंट और बावेजा स्टूडियोज ने अपने तीसरे सहयोग के लिए मिलाया हाथ

एक्सेल एंटरटेनमेंट और बावेजा स्टूडियोज ने अपने तीसरे सहयोग के लिए मिलाया हाथ

Report:  Jagjeet Singh 

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट और हरमन बावेजा के नेतृत्व वाले बावेजा स्टूडियो ने एक एक्शन एडवेंचर फिल्म के लिए अपने तीसरे सहयोग की घोषणा की। पहले से ही पाइपलाइन में दो रोमांचक परियोजनाओं, एक दिलचस्प कोर्टरूम ड्रामा और एक विजिलेंट-एक्शन श्रृंखला के साथ, नया सहयोग उच्च सामग्री संचालित परियोजनाएं बनाने की उनकी यात्रा को और मजबूत करता है।

अपने दृष्टिकोण को स्पष्ट करते हुए, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने बताया, “बावेजा स्टूडियोज के साथ मिलकर, हम महान कहानी कहने के लिए अपने साझा समर्पण को जोड़ते हैं। हमारा सहयोग हमारे अद्वितीय दृष्टिकोणों को एक साथ लाने और हर जगह हमारे दर्शकों के लिए एक असाधारण सिनेमाई अनुभव बनाने पर केंद्रित है।”

परियोजना के प्रति अपना उत्साह साझा करते हुए, हरमन बावेजा ने कहा, “सभी शैलियों में प्रभावशाली और अभिनव सामग्री बनाने की हमारी निरंतर दृष्टि के साथ, हम एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अपना सहयोग बढ़ाने के लिए रोमांचित हैं। हमारा आगामी प्रोजेक्ट एक हाई-ऑक्टेन फिल्म होने जा रहा है, जो हमारे दर्शकों के लिए एक असाधारण सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। हम जल्द ही इस यात्रा को शुरू करने के लिए उत्सुक हैं।”

अपने नए प्रोजेक्ट के लिए बावेजा स्टूडियोज और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बीच सहयोग से सिनेप्रेमी उत्सुकता से अधिक विवरणों का इंतजार कर रहे हैं, और यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि दर्शकों के लिए उनके पास क्या है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बारे में:-

एक्सेल एंटरटेनमेंट की कृतियों में दिल चाहता है, डॉन, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, तलाश, फुकरे और तूफान जैसी बॉक्स-ऑफिस हिट फिल्में शामिल हैं। इन ब्लॉकबस्टर्स के साथ, एक्सेल ने गली बॉय, भारत की पहली हिप-हॉप फिल्म और 2019 में अकादमी पुरस्कारों में आधिकारिक प्रविष्टि और इनसाइड एज, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर भारत की पहली मूल श्रृंखला जैसे अग्रणी उद्यम भी लॉन्च किए हैं, जिन्हें प्रतिष्ठित के लिए नामांकित किया गया था। 2018 में सर्वश्रेष्ठ ड्रामा श्रेणी के तहत अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार। व्यावसायिक रूप से सफल सिनेमा के अलावा, एक्सेल ने लगातार आलोचकों की प्रशंसा हासिल की है, रॉक ऑन एक ऐसी उपलब्धि है जिसने 2008 में प्रोडक्शन हाउस को अपना दूसरा राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। 2023 में, एक्सेल एंटरटेनमेंट की दाहाद थी। बर्लिनले फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हुआ और सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवॉर्ड सहित कई पुरस्कार घर ले आए।

बावेजा स्टूडियो के बारे में:-

बावेजा स्टूडियोज ने सिनेमाई परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी है, संस्थापकों ने दिलवाले, दिलजले, कयामत और “चार साहिबजादे” जैसी कई नाटकीय ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। 2020 की शीर्ष 3 सबसे ज्यादा देखी जाने वाली वेब सीरीज, भौकाल, रिलीज होने पर सिनेमाघरों में सबसे लंबे समय तक चलने वाली पंजाबी फिल्म हनीमून और विराट कोहली के साथ अपनी तरह का पहला एनीमेशन सुपर हीरो शो, जिसे 200 मिलियन से अधिक दर्शकों ने देखा, के साथ सभी क्षेत्रों में सफलतापूर्वक विविधता लायी। सुपर वी। पाइपलाइन में उनके पास कार्तिक आर्यन अभिनीत कैप्टन इंडिया है और उनकी विभिन्न नवीनतम प्रस्तुतियों में सान्या मल्होत्रा अभिनीत “मिसेज” है, जिसका तेलिन ब्लैक नाइट्स फिल्म फेस्टिवल में शानदार समीक्षा के साथ प्रीमियर हुआ था और यह आधिकारिक चयन था। पाम स्प्रिंग्स अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव।