26 views 12 sec 0 Comment

‘मैं तेरा हीरो’ की रिलीज के 10 साल पूरे! फिल्म के सफर को लेकर नरगिस फाखरी ने जताया अपना आभार!

- April 4, 2024
नरगिस फाखरी

‘मैं तेरा हीरो’ की रिलीज के 10 साल पूरे! फिल्म के सफर को लेकर नरगिस फाखरी ने जताया अपना आभार!

अपनी रिलीज के एक दशक पूरे होने पर नरगिस फाखरी ने ‘मैं तेरा हीरो’ के बारे में खुलकर बात की!

‘मैं तेरा हीरो’ की 10वीं सालगिरह पर नरगिस फाखरी ने कहा “फ़िल्म ने मुझे दर्शकों के साथ और अधिक जुड़ने में मदद की!”

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

नरगिस फाखरी ने अपनी फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ के 10 साल पूरे होने का जश्न मनाया, जो ब्लॉकबस्टर ‘मद्रास कैफे’ और ‘रॉकस्टार’ के बाद एक्ट्रेस की तीसरी थिएट्रिकल रिलीज थी। जहां, दर्शकों ने नरगिस को ‘मद्रास कैफे’ और ‘रॉकस्टार’ में इंटेंस रोल्स में देखा, वहीं इस कॉमिक फिल्म में वह एक सरप्राइज पैकेज बनकर उभरीं। हर फ्रेम में, उन्होंने आयशा सिंघल के रोल में लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाला प्रदर्शन किया, जिसमें वरुण धवन और इलियाना डीक्रूज़ भी थे।

यह फिल्म 78 करोड़ रुपये के प्रभावशाली कलेक्शन के साथ नरगिस की लगातार तीसरी बॉक्स ऑफिस हिट बन गई।

फिल्म की उपलब्धि के बारे में बात करते हुए नरगिस ने कहा, ”समय बहुत तेजी से बीत जाता है! ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात हो, जब हमने फिल्म की शूटिंग की थी। डायरेक्टर डेविड धवन और मेरे को-स्टार्स वरुण धवन और इलियाना डिक्रूज़ के साथ काम करके मैंने बहुत अच्छा समय बिताया। ऐसा बहुत कम होता है कि ‘मैं तेरा हीरो’ जैसी फिल्म आए और आपको पूरे समय हंसाए। हमने फिल्म की शूटिंग में कुछ बेहतरीन पल बिताए हैं और मैं इसे हमेशा याद रखूंगा। मुझे खुशी है कि ‘मद्रास कैफे’ और ‘रॉकस्टार’ में इंटेंस रोल्स निभाने के बाद मुझे आयशा सिंघल के रूप में एक मजेदार और लाइट हार्टेड रोल प्ले करने का मौका मिला। इस फ़िल्म ने मुझे दर्शकों के साथ और अधिक जुड़ने में मदद की।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, नरगिस फाखरी को आखिरी बार ‘टटलूबाज़’ में देखा गया था। दूसरी ओर, वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैशन गोल्स सेट करने से कभी नहीं चूकती।