21 views 5 sec 0 Comment

वर्ल्ड डांस दे पर, नरगिस फाखरी ने बताया कि वह इस फिल्म के लिए स्क्रीन पर डांस करने को लेकर ‘बहुत घबराई हुई’ थीं

- April 29, 2024
वर्ल्ड डांस दे पर, नरगिस फाखरी ने बताया कि वह इस फिल्म के लिए स्क्रीन पर डांस करने को लेकर 'बहुत घबराई हुई' थीं

वर्ल्ड डांस दे पर, नरगिस फाखरी ने बताया कि वह इस फिल्म के लिए स्क्रीन पर डांस करने को लेकर ‘बहुत घबराई हुई’ थीं

वर्ल्ड डांस दे: नरगिस फाखरी ने डांस के प्रति अपने जुनून के बारे में बताया!

वर्ल्ड डांस दे: नरगिस फाखरी ने ‘रॉकस्टार’ में डांस के अपने पहले अनुभव को याद किया!

वर्ल्ड डांस दे: नरगिस फाखरी ने डांस को ‘ध्यान का एक रूप’ बताया!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने पूरे करियर में फिल्मों की अपनी विशिष्ट पसंद से दर्शकों के बीच अपनी छाप छोड़ी। लेकिन एक्टिंग से परे, एक्ट्रेस ने अपने कुछ फेमस ट्रैक में अपने प्रभावशाली डांस मूव्स से सभी को सरप्राइज कर दिया है। उनके लोकप्रिय गाने जैसे यार ना मिले, गलत बात है, ओए ओए और अन्य ने न सिर्फ म्यूजिक लाइब्रेरीज पर राज किया, बल्कि आज भी फैंस द्वारा पसंद किए जाते हैं। वर्ल्ड डांस दे के अवसर पर, नरगिस फाखरी ने खुलासा किया है कि कैसे डांस उन्हें खुद को अभिव्यक्त करने में मदद करता है, और कैसे यह उनके व्यक्तित्व का विस्तार है।

नरगिस फाखरी ने कहा “मेरा दृढ़ विश्वास है कि डांस स्क्रीन पर अभिव्यक्ति के सर्वोत्तम रूपों में से एक है। मेरे लिए, यह ध्यान का भी एक रूप है क्योंकि जब मैं डांस कर रही होती हूं, तो मैं अपना तनाव भूल जाती हूं। सिर्फ डांस ही नहीं, मुझे कुछ बेहतरीन देखने का भी आनंद मिलता है कोरियोग्राफी भी। मुझे याद है कि स्क्रीन पर डांस करने का मेरा पहला अनुभव ‘रॉकस्टार’ के साथ था, और यह अविश्वसनीय रूप से खास है क्योंकि मैं सेट पर बहुत घबराई हुई थी, लेकिन एक बार जब म्यूजिक बजना शुरू हुआ, तो मैं रुक नहीं पाई। मेरे पैर थिरकने लगे। यह एक बड़ी बात थी और बहुत रोमांचक भी थी। मैं स्क्रीन पर ऐसे ही डांस करना चाहती हूँ।”

इस बीच, काम के मोर्चे पर, नरगिस फाखरी को आखिरी बार ‘टटलूबाज़’ में देखा गया था। एक्ट्रेस के पास आने वाले प्रोजेक्ट्स की एक रोमांचक लाइनअप है, जिसकी वह इस साल के अंत में घोषणा करेंगी।