8 views 8 sec 0 Comment

Bihar: घर की चारदीवारी में टहल रहे थे JDU leader (प्रदेश सचिव), गोली मारकर बदमाश फरार

- March 29, 2022

Bihar में jdu leader (प्रदेश सचिव ) की गोली मार कर हत्या

Bihar: बिहार में एक बार गुंडे बदमाश बेखौफ होकर घूमते नजर आ रहे हैं. बीते दिनों बदमाशों ने  JDU leader और प्रदेश सचिव की गोली मारकर हत्या कर दी. सोमवार को देर रात दानापुर नगर परिषद के उपाध्यक्ष सह जदयू के प्रदेश सचिव दीपक कुमार मेहता की गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से फरार हो गए. देवराज भोजन के बाद अपने ही घर की चारदीवारी में टहल रहे थे प्रदेश सचिव, तभी बाइक सवार पांच लोग मेन गेट पर आए और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे.

JDU leader की मौत पर लोगों ने किया सड़क जाम

JDU leader के घर से आती गोलियों की आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण इकट्ठे हो गए परंतु हत्यारे भाग गए. आनन-फानन में JDU leader को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर खूब हंगामा मचाया बाद में पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर उनसे रास्ता खुलवाया.

JDU leader की मौत पर पुलिस ने साधी चुप्पी

घटना के कारणों को लेकर पुलिस साफ तौर पर कुछ भी नहीं बोल पा रही है. हालांकि सूत्रों के मुताबिक घटना के पीछे जमीन विवाद और चुनावी रंजिश बताया जा रहा है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है तथा सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. उल्लेखनीय है कि दीपक 2020 में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) से दानापुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़ा था, रालोसपा के जदयू में विलय होने के बाद ये जदयू में आ गए थे.

IPL 2022: क्वॉरेंटाइन पीरियड खत्म कर वापस टीम से जुड़े मोईन अली