26 views 5 sec 0 Comment

थलापति विजय की फिल्म Beast को कुवैत ने किया बैन

- April 5, 2022

कुवैत में इन कारणों से film Beast को किया है बैन

Film Beast तमिल एक्टर विजय की फिल्म है. यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. लोग इस फिल्म को केजीएफ चैप्टर कराने की बात कह रहे हैं. लोगों का मानना है कि कन्नड़ फिल्म केजीएफ और बीस्ट दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली है.

लेकिन हम यहां बात कर रहे हैं Beast पर लगे बैन की. कुवैत के रवैया से साफ जाहिर है कि वह किसी भी तरह मुसलमानों के खिलाफ चल रहे एजेंडे को सपोर्ट नहीं करेगा. कुवैत का मानना है कि इस फिल्म में मुसलमानों को आतंकवादी और खाड़ी देशों को इनके छुपने का जगह बताया गया है.

जाहिर सी बात है कि साउथ इंडिया के कई सारे लोग कुवैत में काम करते हैं और इंडिया में रिलीज होने वाली हर मूवी को देखने का सपना भी रखते हैं. ऐसे में विजय के फैंस के लिए यह एक बड़ा झटका साबित हो सकता है उन्हें अब यह फिल्म खाड़ी के अन्य देशों में जाकर देखें होगा.

तमिलनाडु में विजय को ‘थलापति’ के नाम से जाना जाता है. बताया जा रहा है कि फिल्म में इस्लामी आतंकवाद दिखाए जाने के कारण खाड़ी देश ने ये निर्णय लिया है. कुवैत में दक्षिण भारत के कई लोग रहते हैं और उन्हें बुधवार (13 अप्रैल, 2022) को रिलीज हो रही इस फिल्म का इंतजार था. कुवैत की सरकार ने इसे अपने मुल्क के हितों के खिलाफ बताया है.

इससे पहले दिलकीर सलमान की ‘कुरूप’ और विष्णु विशाल की फिल्म ‘FIR’ पर भी कुवैत ने बैन लगा दिया था. अब कुवैत में विजय के फैंस को पड़ोसी मुल्कों में जाकर ये फिल्म देखनी होगी. इस ‘होस्टेज थ्रिलर’ में पाकिस्तान एंगल और आतंकवाद को दिखाया गया है. जिन फिल्मों में अरब के मुल्कों को आतंकियों का ठिकाना दिखाया जाता है, उन्हें भी वहाँ बैन कर दिया जाता है. ‘Beast’ को ‘Sun Pictures’ रिलीज कर रहा है.

फिल्म की स्टोरी एक हाईजैकिंग पर आधारित है. फिल्म में दिखाया गया है कि आतंकवादियों ने एक मॉल को हाईजैक कर लिया है और उसी मॉल में फिल्म का हीरो विजय भी फस गया है.

पति संग Sunny Leone ने रेड सारी मे खेला बास्केट बॉल