6 views 2 sec 0 Comment

दिल्ली जा रहे इंडिगो विमान में सवार व्यक्ति ने किया बैग में बम होने का दावा

- 22 July 2022

दिल्ली जा रहे इंडिगो विमान में सवार व्यक्ति ने किया बैग में बम होने का दावा

Breaking Desk | ANN NEWS

एक अजीबोगरीब घटना में, पटना से दिल्ली जाने वाली इंडिगो फ्लाइट में एक व्यक्ति ने दावा किया कि उसके बैग में एक बम है, जिससे सुरक्षाकर्मी हैरान हैं। आदमी और विमान की पूरी तरह से तलाशी ली गई लेकिन कोई विस्फोटक उपकरण नहीं मिला। उसे हिरासत में लिया गया था। विमान रात 8.20 बजे उड़ान भरने वाला था। हालांकि, दावे के कारण इसे आधार बनाया गया था। सुरक्षा बल कोई जोखिम नहीं उठा रहे थे और आगे विमान की तलाशी ले रहे थे। सभी यात्री को सुरक्षित उतार लिया गया था। शुक्रवार को यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से दिल्ली भेजा गया।

पटना हवाई अड्डे पर कुछ समय के लिए बम की खबर से हड़कंप का माहौल बन गया। बम की खबर से हर कोई सकते में था. घटना की खबर मिलते ही बम निरोधक दस्ते और पुलिस कर्मी तुरंत मौके पर पहुंच गए। दरअसल दिल्ली जाने वाली एक फ्लाइट में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर दावा किया था कि उनके बैग में बम है। जिसके बाद वहां जांच शुरू की गई. हालांकि उसके बैग में कोई बम नहीं मिला।

यात्री ने दी बैग में बम रखे होने की खबर

पटना के डीएम चंद्रशेखर के मुताबिक शख्स ने बताया कि वह अपने बैग में बम रखकर इंडिगो फ्लाइट से दिल्ली जा रहा है। जिसके बाद एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारी तुरंत हरकत में आ गए। उन्होंने बम की खबर देने वाले शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। डीएम चंद्रशेखर ने बताया कि सूचना देने वाला शख्स मानसिक रूप से बीमार लग रहा है। बम की खबर से एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। बम निरोधक दस्ते को तुरंत मौके पर बुलाया गया। हालांकि बम मिलने की बात झूठी निकली। खबर देने वाले शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।