5 views 2 sec 0 Comment

अमिताभ बच्चन के प्रतिष्ठित डायलॉग को रणवीर सिंह ने किया रीक्रिएट, फिल्म 2025 में रिलीज होगी

- 10 August 2023

रणवीर सिंह ने अमिताभ बच्चन के प्रतिष्ठित डायलॉग को रीक्रिएट किया, फिल्म 2025 में रिलीज होगी

डॉन 3 का निर्देशन रणवीर सिंह करेंगे। निर्देशक फरहान अख्तर ने ‘एक नए युग की शुरुआत’ का संकेत दिया क्योंकि उन्होंने लोकप्रिय एंटी-हीरो की वापसी का वादा किया था।

निर्देशक फरहान अख्तर ने मंगलवार को डॉन 3 की आधिकारिक घोषणा की। जबकि रणवीर सिंह के लोकप्रिय एंटी-हीरो की भूमिका में कदम रखने की खबरें काफी समय से आ रही थीं, अब इसकी पुष्टि हो गई है। एक नए प्रोमो में फिल्म में अभिनेता के लुक को टीज़ किया गया है। छोटी क्लिप में, वह भारी-भरकम संवाद गुनगुनाते हैं और अपनी विशिष्ट शैली दिखाते हैं।

3 बातें जो आपको जानना आवश्यक हैं

डॉन 3 की घोषणा 8 अगस्त को की गई थी और इसकी 2025 में रिलीज़ पर नज़र है।

सलीम-जावेद का किरदार सबसे पहले अमिताभ बच्चन ने निभाया था और फिल्म को पंथ का दर्जा मिला।

फरहान अख्तर डॉन सीरीज की तीसरी किस्त का निर्देशन करने के लिए वापसी करेंगे।

रणवीर सिंह नए डॉन हैं

एक प्रोमो वीडियो में, रणवीर सिंह पूरी तरह से तैयार हैं और डॉन की तरह तेज दिख रहे हैं। उनके संवाद घोषणा वीडियो का मुख्य आकर्षण हैं।

उन्होंने अमिताभ बच्चन के मशहूर डायलॉग “11 मुल्कों की पुलिस…” को भी रीक्रिएट किया है। प्रशंसकों ने डॉन 3 की घोषणा वीडियो पर उत्साह व्यक्त किया और सभी की निगाहें निर्माताओं के नए अपडेट पर होंगी, खासकर मुख्य अभिनेत्री के संबंध में।

डॉन 3 एक नए युग की शुरुआत है

8 अगस्त को, डॉन 3 की पहली घोषणा के बाद, फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर “एक नए युग की शुरुआत” के बारे में बात की। उन्होंने सलीम-जावेद के चरित्र की शुरुआत का उल्लेख किया और 1978 में अमिताभ बच्चन द्वारा इसे कैसे मूर्त रूप दिया गया। इसके बाद उन्होंने अपने निर्देशन में बनी डॉन (2006) और डॉन 2 (2011) में चरित्र के रीबूट किए गए पुनरावृत्तियों के बारे में बात की।

डॉन के नवीनतम संस्करण के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “अब डॉन की विरासत को आगे ले जाने का समय आ गया है और इस नई व्याख्या में हमारे साथ एक ऐसा अभिनेता शामिल होगा जिसकी प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा की मैं लंबे समय से प्रशंसा करता रहा हूं।”

इस बीच, ऐसी अफवाहें हैं कि रणवीर सिंह डॉन 3 में कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे, जिन्होंने हाल ही में सत्यप्रेम की कथा जैसी हिट फिल्म दी है। हालांकि डॉन 3 की कोई ठोस रिलीज डेट नहीं है, लेकिन इसकी 2025 में पहली फिल्म पर नजर है।